scriptएमपी में बड़ा हादसा, बीच बाजार ब्रेक फेल होने से लोगों को रौंदते गया तेज रफ्तार ट्रक | Rajgarh accident Truck accident at Parayan Chowk in Rajgarh | Patrika News
राजगढ़

एमपी में बड़ा हादसा, बीच बाजार ब्रेक फेल होने से लोगों को रौंदते गया तेज रफ्तार ट्रक

Rajgarh Truck accident ट्रक कई लोगों और वाहनों को रौंदते चला गया।

राजगढ़Jul 23, 2024 / 05:19 pm

deepak deewan

Rajgarh accident Truck accident at Parayan Chowk in Rajgarh

Rajgarh accident Truck accident at Parayan Chowk in Rajgarh

Rajgarh accident Truck accident at Parayan Chowk in Rajgarh मंगलवार को एमपी में बड़ा हादसा हो गया। बाजार में घुसा एक ट्रक बेकाबू हो गया। ट्रक कई लोगों और वाहनों को रौंदते चला गया। ट्रक के ब्रेक फेल होने से यह हादसा हुआ। बाजार में रोड पर रफ्तार से दौड़ते ट्रक को देखकर कई लोग उसके पीछे भी भागे। ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मारी और 6 लोग इसकी चपेट में आए। इनमें से एक की मौत हो गई जबकि घायलों को अस्पताल ले जाया गया।
एमपी के राजगढ में मंगलवार को दोपहर में यह दर्दनाक दुर्घटना हुई। यहां के पारायण चौक क्षेत्र में घुसा एक ट्रक बेकाबू होकर दौड़ता रहा। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए।
यह भी पढ़ें : एमपी में प्रसिद्ध कथावाचक का देहांत, भजन गाते हुए गिर पड़े, सामने नाचते रहे भक्त

बताया जा रहा है कि राजगढ में बीच बाजार में ट्रक के ब्रेक फेल हो गए। ट्रक रोड पर तेज रफ्तार से भागता रहा और लोगों तथा वाहनों को रौंदते गया। हादसे में स्कूटी सवार गोपाल शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। 68 साल के गोपाल शर्मा की स्कूटी ट्रक के पहियों में फंस गई थी। ट्रक की टक्कर से पांच अन्य लोग भी घायल हुए हैं।
ब्रेक फेल होने के बाद ट्रक की चपेट में आने से बचने बाइक पर सवार तीन लोगों ने छलांग लगाई। बाजार में इससे अफरा-तफरी मच गई लेकिन इस बीच ड्राइवर मौके से भाग निकला। हादसे के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गए हैं।
यह भी पढ़ें : एमपी में जमीन के सबसे बड़े फर्जीवाड़े में घिरे पटवारी, सख्त हुई सरकार

ब्रेक फेल होने के बाद ट्रक ने सबसे पहले एक पिकअप वाहन को टक्कर मारी और उसे घसीटता ले गया। रास्ते में कई अन्य बाइक-स्कूटी को भी चपेट में लेते गया।
बैंक से लौट रहे गोपाल शर्मा की स्कूटी ट्रक और पिकअप की चपेट में आ गई। वे पहिए के नीचे आ गए जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बाकना गांव के पन्नालाल अपनी बाइक पर पत्नी अनारबाई और बेटा पंकज के साथ जा रहे थे। बेकाबू ट्रक को देखते ही तीनों ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई हालांकि तीनों घायल हो गए।

Hindi News/ Rajgarh / एमपी में बड़ा हादसा, बीच बाजार ब्रेक फेल होने से लोगों को रौंदते गया तेज रफ्तार ट्रक

ट्रेंडिंग वीडियो