scriptनन्हे हनुमान ने दिखाया ऐसा गुस्सा, बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भी जोड़ लिए हाथ, देखें वीडियो | Little Hanuman show anger Pandit Dhirendra Shastri folded hands video | Patrika News
राजगढ़

नन्हे हनुमान ने दिखाया ऐसा गुस्सा, बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भी जोड़ लिए हाथ, देखें वीडियो

कार पर चढ़ाए जाने के कारण हनुमान की वेशभूषा में नन्हा बालक गुस्सा हो गया, जिसे देख पंडित धीरेंद्र शास्त्री भी हैरान रह गए।

राजगढ़Jun 26, 2023 / 09:09 pm

Faiz

News

नन्हे हनुमान ने दिखाया ऐसा गुस्सा, बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भी जोड़ लिए हाथ, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री का जन दर्शन के लिए काफिला निकला था। यहां हजारों की संख्या में लोग पंडित धीरेंद्र शास्त्री को देखने पहुंचे थे। इसी दौरान हनुमान की वेशभूषा में तैयार खड़े दिखे छोटे बच्चों को देखकर पंडित शास्त्री ने अपना काफिला रुकवा लिया और हनुमान की वेशभूषा में खड़े नन्हें बच्चे को अपनी ओर बुला लिया। गाड़ी पर बुलाने के बाद पंडित धीरेंद्र शास्त्री उसे माला पहनाने लगे, लेकिन नन्हा बालक डरकर रोने लगा और माला पहनने से भी इंकार कर दिया। मासूम बच्चे को बिलखड़े देख पंडित धीरेंद्र शास्त्री भी उसके सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गए।

दरअसल, सोमवार से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का तीन दिवसीय कथा का आयोजन खिलचीपुर में शुरु हो रहा है। यही कारण है कि, यहां पंडित धीरेंद्र शास्त्री को देखने वाले भक्तों का ताता सुबह से ही लगा हुआ है। इसी बीच भीड़ में धीरेंद्र शास्त्री की नजर हनुमान की वेशभूषा में तैयार खड़े एक नन्हे से बालक पर पड़ी। उन्होंने अपने काफिले को रुकवाकर बच्चे का स्वागत करने के लिए उसे अपने पास बुला लिया।

 

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : PM मोदी का शहडोल का दौरा कैंसिल, बताई गई बड़ी वजह


सामने आया है घटना का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8m27k1

लेकिन, कार पर चढ़ाए जाने के कारण हनुमान की वेशभूषा में नन्हा बालक गुस्सा हो गया, जिसे देख पंडित धीरेंद्र शास्त्री भी हैरान रह गए। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, किस तरह से हनुमान की वेशभूषा में नन्हे से बालक को पंडित धीरेंद्र शास्त्री प्यार करते नजर आ रहे हैं, लेकिन नन्हा बालक काफी गुस्से में नजर आ रहा है, जिसपर पंडित शास्त्री उसे हाथ जोड़कर प्रणाम करते दिख रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश शासन लिखा कार ने युवतियों को रौंदा, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा तो अंगर रखी मिली शराब


यहां लगेगा दिव्य दरबार

खिलचीपुर पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री का आयोजकों ने विश्राम स्थल पर माला पहनाकर स्वागत किया। धीरेंद्र शास्त्री 4.30 बजे कथा स्थल पहुंचे। वहीं, अगले एक दो दिन में यहां पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार लगेगा। कथा के आयोजक और पूर्व विधायक हरीश चरण तिवारी का कहना है कि, दिव्य दरबार कल की जगह 28 जून को हो सकता है।

//?feature=oembed

Hindi News / Rajgarh / नन्हे हनुमान ने दिखाया ऐसा गुस्सा, बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भी जोड़ लिए हाथ, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो