scriptMP Bus Accident: ब्रिज से नीचे गिरी बस, मची चीख-पुकार 2 की मौत 52 यात्री घायल | Horrific Accident Rajgarh Bus Accident Bus falls off from the bridge 2 Dead many passengers injured in hospital | Patrika News
राजगढ़

MP Bus Accident: ब्रिज से नीचे गिरी बस, मची चीख-पुकार 2 की मौत 52 यात्री घायल

राजगढ़ जिले के पचोर कस्बे के पास इंदौर से अशोकनगर जा रही थी बस, 2 मासूम बच्चों की हालत गंभीर.

राजगढ़May 21, 2024 / 08:03 am

Sanjana Kumar

accident

राजगढ. हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त बस.

राजगढ़ जिले के पचोर कस्बे के पास इंदौर से अशोकनगर जा रही यात्री बस ओवर ब्रिज की दीवार से टकराकर नीचे गिर गई। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 9 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना में 52 लोग घायल हुए हैं, जिनका प्राथमिक उपचार पचोर अस्पताल में कराया गया।

जानकारी के अनुसार घटना रात 1:30 के लगभग की है। जब बालाजी ट्रेवल्स की बस इंदौर से अशोकनगर की ओर जा रही थी। फिलहाल बस में सवार यात्री कुछ नींद में थे और ड्राइवर सहित अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो जाने के कारण अभी तक एक्सीडेंट क्यों हुआ या कैसे हुआ इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं है। लेकिन कुछ लोगों का कहना है की ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण बस अनियंत्रित हुई और सीधे ओवर ब्रिज के नीचे गिर गई। घटना पचोर से कुछ ही दूरी पर स्थित सारंगपुर रोड के सतगुरु होटल के पास की है।


अधिकांश यात्री गुना-अशोकनगर के

राजगढ़ जिले के पचोर कस्बे के पास इंदौर से रही इस बस में यात्रियों में अधिकांश लोग गुना और अशोकनगर जिले के बताए जा रहे हैं। 41 लोगों की एंट्री अस्पताल में है। जबकि आनन फानन में सभी घायलों को भर्ती किया गया था। ऐसे में कुछ लोगों की एंट्री भी नहीं हो सकी है।

9 में से दो बच्चे गंभीर


मृतक में से एक की पहचान हो चुकी है जबकि दूसरे युवक की पहचान अभी की जा रही है। 9 लोग गंभीर घायल हैं। इनमें से एक युवक के दोनों पर पूरी तरीके से सीट में दब जाने से टूट गए। इतना ही नहीं दो बच्चों को भी गंभीर चोट आई हैं।

Hindi News/ Rajgarh / MP Bus Accident: ब्रिज से नीचे गिरी बस, मची चीख-पुकार 2 की मौत 52 यात्री घायल

ट्रेंडिंग वीडियो