scriptऑनलाइन गेम में 10 लाख हारा किसान का बेटा, ट्रेन से कटकर खत्म कर दिया जीवन | Farmer's son, who lost 10 lakhs in online game, committed suicide | Patrika News
राजगढ़

ऑनलाइन गेम में 10 लाख हारा किसान का बेटा, ट्रेन से कटकर खत्म कर दिया जीवन

शव रविवार रात करीब 8 बजे रेलवे ट्रेक पर पड़ा नजर आया, जिससे पूरे गांव में शोक की लहर छा गई, ट्रेक पर उसका सिर और धड़ दोनों अलग अलग हो चुके थे।

राजगढ़Nov 01, 2021 / 10:00 am

Subodh Tripathi

ऑनलाइन गेम में 10 लाख हारा किसान का बेटा, ट्रेन से कटकर खत्म कर दिया जीवन

ऑनलाइन गेम में 10 लाख हारा किसान का बेटा, ट्रेन से कटकर खत्म कर दिया जीवन

राजगढ़. मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक किसान के बेटे को ऑनलाइन गेम की लत लग थी, जिसके चलते वह लाखों रुपए के कर्ज में डूब गया था, इस कारण परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली।


जानकारी के अनुसार विनोद दांगी (30) निवासी पडोनिया का शव रविवार रात करीब 8 बजे रेलवे ट्रेक पर पड़ा नजर आया, जिससे पूरे गांव में शोक की लहर छा गई, ट्रेक पर उसका सिर और धड़ दोनों अलग अलग हो चुके थे। इस घटना को सुनकर हर कोई स्तब्ध रह गया। क्योंकि इस तरह गांव के एक युवक का जाना हर किसी को खल रहा था।


तीन पत्ती में हार गया था 10 लाख
विनोद को ऑनलाइन गेम में तीन पत्ती खेलना की लत लग गई थी, जिसके कारण वह करीब 10 लाख रुपए भी हार चुका था, बताया जाता है कि यह रकम उसने किसी से कर्ज ली थी, इस कारण वह काफी दबाव में आ गए था और अक्सर परेशान सा रहता था।


उधार लिए थे पैसे


जानकारों की मानें तो विनोद को ऑनलाइन गेम में तीन पत्ती खेलने की लत लग चुकी थी, इस कारण उसने कुछ दुकानदारों से भी रुपए उधार लिए थे, वह इस गेम में 10 लाख रुपए हार चुका था, बताया जाता है कि वह अक्सर तीन पत्ती गेम खेलता रहता था और उसका पूरा दिमाक भी उसी में रहता था, जिसके कारण बाद में वह परेशान नजर आने लगा।

दिवाली पर यहां नहीं चला सकेंंगे पटाखे, इन शहरों में केवल दो घंटे की अनुमति

 

दो बच्चों का पिता है विनोद
विनोद के पिता एक बड़े किसान हैं, ब्यावरा में उनका एक बड़ा कॉम्प्लेक्स है। इसी के उनकी दुकान भी थी, साथ ही उन्होंने कॉम्प्लेक्स की दुकानें किराए पर भी दे रखी है। वहीं विनोद की तीन बहनें है, विनोद शादीशुदा होकर दो बच्चों का पिता था, उसने कुछ दिन पहले भी फांसी लगाने की कोशिश की थी, लेकिन परिजनों को पता चलने पर उसे बचा लिया गया, इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है।

Hindi News / Rajgarh / ऑनलाइन गेम में 10 लाख हारा किसान का बेटा, ट्रेन से कटकर खत्म कर दिया जीवन

ट्रेंडिंग वीडियो