scriptतंगी से परेशान यंग टीचर ने किचन में लगाई फांसी, पसरा मातम | Young lady teacher of private school committed suicide by hanging herself in kitchen | Patrika News
रायसेन

तंगी से परेशान यंग टीचर ने किचन में लगाई फांसी, पसरा मातम

निजी स्कूल में टीचर थी मृतका, किराए के मकान में माता-पिता के साथ रहती थी, आर्थिक परेशानी से जूझ रहा है परिवार

रायसेनFeb 27, 2024 / 07:57 pm

Shailendra Sharma

teacher_suicide.jpg

रायसेन में एक निजी स्कूल की टीचर ने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। यंग टीचर और उनका परिवार एक किराए के मकान में रहता था और बताया गया है कि बीते कुछ समय से आर्थिक तंगी से झूल रहा था। टीचर ने घर के किचन में फांसी लगाकर खुदकुशी की है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 


जानकारी के मुताबिक घटना शहर के कोतवाली थाना इलाके की है जहां रहने वाली एक निजी स्कूल की लेडी टीचर ने घर के किचिन में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के वक्त लेडी टीचर घर पर अकेली थी और जब बाद में माता-पिता घर पहुंचे तो उन्होंने बेटी के शव को फांसी के फंदे पर झूलता देखा। बेटी को फांसी पर लटका देख माता-पिता के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।
यह भी पढ़ें

Cricketer Death : बैटिंग से पहले युवा क्रिकेटर की मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी




घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लेडी टीचर के शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल घटना स्थल से किसी भी प्रकार के सुसाइड नोट मिलने की जानकारी नहीं है। बताया जा रहा है कि लेडी टीचर व उनका परिवार किराए के मकान में रहता था और बीते कुछ समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। घटना के बाद से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। अभी तक आत्महत्या कारण पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

देखें वीडियो- शराबी से लिपटकर ठेले पर सोते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8tf6uc

Hindi News/ Raisen / तंगी से परेशान यंग टीचर ने किचन में लगाई फांसी, पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो