scriptनशे के खिलाफ महिलाओं ने निकाला मशाल जुलूस, कहा- शराब देश व समाज के लिए खराब, सिगरेट है मौत का घाट | Women took out a torch procession against drugs Raipur News | Patrika News
रायपुर

नशे के खिलाफ महिलाओं ने निकाला मशाल जुलूस, कहा- शराब देश व समाज के लिए खराब, सिगरेट है मौत का घाट

Raipur News: 15 अगस्त के पूर्व नशा मुक्ति, नशा छोड़ो युवा जोड़ो महाअभियान के अंतर्गत रविवार को सामाजिक नेता, अधिवक्ता भगवानू नायक के नेतृत्व में समाज को नशा से आजाद करने मशाल जुलूस निकालकर नशा के विरुद्ध संदेश दिया गया।

रायपुरAug 14, 2023 / 10:07 am

Khyati Parihar

Women took out a torch procession against drugs Raipur News

मशाल जुलूस

Chhattisgarh News: रायपुर। 15 अगस्त के पूर्व नशा मुक्ति, नशा छोड़ो युवा जोड़ो महाअभियान के अंतर्गत रविवार को सामाजिक नेता, अधिवक्ता भगवानू नायक के नेतृत्व में समाज को नशा से आजाद करने बीएसयूपी कॉलोनी कोटा में मशाल जुलूस निकालकर नशा के विरुद्ध संदेश दिया गया।
जुलूस में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुईं और बीड़ी को मौत की सीढ़ी, सिगरेट को मौत का गेट के साथ ही शराब को देश और समाज के लिए खराब बताते हुए नशा विरुद्ध नारे लगाए। भगवानू नायक ने कहा, रायपुर में नशाखोरी तेजी से बढ़ रहा है। नशे के गुलामी की जंजीर को तोड़कर समाज को नशा से आजाद करने के लिए आजादी का महापर्व 15 अगस्त के पूर्व संध्या नशा के विरुद्ध संदेश देने हाथों में मशाल लेकर निकले हैं।
यह भी पढ़ें

शिवलिंग पर इस तरह से बेल पत्र चढ़ाने पर प्रसन्न होते है भगवन शंकर, जानें पूजा-अर्चना के सही नियम

अभियान के प्रभारी आशीष तांडी ने कहा कि लगातार झुग्गी बस्तियों में घर-घर जाकर नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। मशाल जुलूस में महासचिव संतोष क्षत्रि, जितेंद्र नायक, विधि छात्र पारस सहित बड़ी संख्या में बीएसयूपी कॉलोनीवासी शामिल हुए।

Hindi News/ Raipur / नशे के खिलाफ महिलाओं ने निकाला मशाल जुलूस, कहा- शराब देश व समाज के लिए खराब, सिगरेट है मौत का घाट

ट्रेंडिंग वीडियो