scriptशातिर बाइक चोर निकला इंजीनियर, रैपिडो सर्विस में इस्तेमाल कर करता था ऐसे कांड, अब हुआ खुलासा | When the engineer did not get a job, he started stealing, crime news | Patrika News
रायपुर

शातिर बाइक चोर निकला इंजीनियर, रैपिडो सर्विस में इस्तेमाल कर करता था ऐसे कांड, अब हुआ खुलासा

CG Crime News : युवाओं में बेरोजगारी का ये आलम है कि अच्छी प्रोफेशनल डिग्री भी काम नहीं आ रही है।

रायपुरAug 02, 2023 / 01:23 pm

Kanakdurga jha

इंजीनियर को नहीं मिली नौकरी तो करने लगा चोरी,  रैपिडो सर्विस में इस्तेमाल कर 40 बाइक किए पार

इंजीनियर को नहीं मिली नौकरी तो करने लगा चोरी, रैपिडो सर्विस में इस्तेमाल कर 40 बाइक किए पार

CG Crime News : युवाओं में बेरोजगारी का ये आलम है कि अच्छी प्रोफेशनल डिग्री भी काम नहीं आ रही है। खरोरा इलाके के एक युवक को बीटेक करने के बाद भी नौकरी नहीं मिली, तो उसने दोपहिया चुराना शुरू कर दिया। साल भर शहर के अलग-अलग जगह से बाइक चुराई। फिर पहली बार चोरी की एक बाइक को बेचने गया, तो पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर 40 बाइक बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

CM बघेल ने भजपा पर किया तीखा वार, बोले- आरक्षण व्यवस्था कांग्रेस की देन, उसे बंद करने का कर रहे षड़यंत्र

CG Crime News : पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से शहर में बाइक चोरी की घटनाएं लगातार हो रही थी। इसके बाद थानों और एसीसीयू की टीम आरोपियों की तलाश में लगी थी। (crime news today) कोतवाली में खरोरा निवासी राहुल वर्मा एक दोपहिया सस्ते में बेचने ग्राहक ढूंढ रहा था। पुलिस ने उसे पकड़ा। बाइक के दस्तावेजों के संबंध में पूछताछ करने पर वह कुछ बता नहीं पाया। पुलिस का संदेह बढ़ गया।
यह भी पढ़ें

शिक्षकों की संशोधित पोस्टिंग घोटाले मामले हुई बड़ी कार्रवाई, JD सहित 10 लोग हुए ससपेंड, CM बघेल ने दिए थे जांच के आदेश

CG Crime News : पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने 40 दोपहिया वाहन चोरी करने का खुलासा किया। इसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर पार्किंग, सरकारी कार्यालयों और अन्य स्थानों से 40 बाइक बरामद किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें

Train Update : यात्रियों की बढ़ी मुसीबत… रायपुर-नागपुर मार्ग में 18 घंटे का ब्लॉक, इतनी ट्रेनें हुई रद्द, देखें लिस्ट

पेट्रोल खत्म होते ही गाड़ी खड़ी कर दूसरी चुरा लेता

CG Crime News : राहुल ने एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक की डिग्री ली है। इसके बाद उसे अच्छी नौकरी नहीं मिली। गुजारा करने के लिए ऑफलाइन रेपिडो सर्विस भी देता था। (cg crime news) इसके लिए चोरी की बाइक का ही इस्तेमाल करता था। कई बार बाइक चोरी करने के बाद उसका तब तक इस्तेमाल करता था, जब तक उसमें पेट्रोल रहता था। इसके बाद किसी भी पार्किंग में खड़ी कर दूसरी बाइक चुरा लेता था।
यह भी पढ़ें

Junior Doctor’s on Strick : ओपीडी के बाहर लगी कतार, आज से इमरजेंसी सेवाएं भी होंगी बाधित

यहां की चोरी

CG Crime News : आरोपी राहुल ने 2 वाहन आजाद चौक, 3 सिविल लाइन, 2 खम्हारडीह, 3 कोतवाली, 2 न्यू राजेंद्र नगर, 1-1 देवेंद्र नगर, सरस्वती नगर, पण्डरी और जीआरपी थाना आदि क्षेत्रों से चुराए हैं। (crime news) आरोपी से अन्य चोरियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Raipur / शातिर बाइक चोर निकला इंजीनियर, रैपिडो सर्विस में इस्तेमाल कर करता था ऐसे कांड, अब हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो