scriptRaipur to Ahmedabad Flight: अब रोजाना रायपुर-अहमदाबाद फ्लाइट, इतना होगा किराया… | Now daily Raipur-Ahmedabad flight, fare will be this much | Patrika News
रायपुर

Raipur to Ahmedabad Flight: अब रोजाना रायपुर-अहमदाबाद फ्लाइट, इतना होगा किराया…

Raipur to Ahmedabad Flight: फ्लाइट के नियमित संचालन से प्रदेश का गुजरात के साथ व्यापार बढ़ेगा। पिछले करीब तीन वर्षों से इस उड़ान का संचालन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को ही किया जाता था। यात्रियों की अच्छी डिमांड को देखते हुए अब कंपनी ने इसे नियमित चलाने का फैसला किया है।

रायपुरSep 18, 2024 / 11:55 am

Love Sonkar

Raipur to Ahmedabad Flight
Raipur to Ahmedabad Flight: हवाई यात्रियों को 1 अक्टूबर से अहमदाबाद के लिए रोजाना सीधी फ्लाइट की सौगात मिलेने वाली है। कंपनी ने शेड्यूल जारी कर टिकटों की बुकिंग करनी अभी से शुरू कर दी है। अब तक अहमदाबाद-रायपुर-अहमदाबाद सेक्टर में सप्ताह में तीन दिन ही फ्लाइट का संचालन किया जाता था।
यह भी पढ़ें: CG New Flight: मुंबई व हैदराबाद फ्लाइट शुरू करने की मांग, एयरपोर्ट डायरेक्टर ने कहा- समय की होगी बचत

रोजाना संचालन की मिली अनुमति

बजट एयरलाइन्स इंडिगो को डायरेक्टर जनरल आफ सिविल एविशन से अहमदाबाद- रायपुर-अहमदाबाद सेक्टर में संचालित फ्लाइट के रोजाना संचालन की अनुमति मिल गई है। (Raipur to Ahmedabad Flight) इसके साथ ही कंपनी ने प्रस्तावित शेड्यूल के साथ टिकटों की बुकिंग भी शुरू कर दी है। इस फ्लाइट से एक अक्टूबर को अहमदाबाद जाने और आने की टिकटें 4500-5000 रुपए में उपलब्ध हो रही है।

नियमित चलाने का लिया फैसला

त्योहारी सीजन के साथ इस फ्लाइट के नियमित संचालन से प्रदेश का गुजरात के साथ व्यापार बढ़ेगा। पिछले करीब तीन वर्षों से इस उड़ान का संचालन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को ही किया जाता था। यात्रियों की अच्छी डिमांड को देखते हुए अब कंपनी ने इसे नियमित चलाने का फैसला किया है।
(Raipur to Ahmedabad Flight) बता दें कि इंडिगो स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से कोलकाता, मुम्बई, दिल्ली, लखनऊ, गोवा, हैदराबाद, भोपाल, बंगलुरू, भुवनेश्वर, प्रयागराज, जगदलपुर, इंदौर, कोच्चि, चेन्नई, पुणे और अहमदाबाद के लिए उड़ानों का संचालन कर रही है. सबसे ज्यादा एक दिन में ही चार उड़ानें दिल्ली-रायपुर-दिल्ली सेक्टर में संचालित की जाती हैं।

फ्लाइट का शेड्यूल

इंडिगो 6 ई-6193 अहमदाबाद से 14.16 बजे
रायपुर 16.05 बजे
इंडिगो 6 ई- 6194 रायपुर से 16.40 बजे
अहमदाबाद 18.20 बजे

Hindi News/ Raipur / Raipur to Ahmedabad Flight: अब रोजाना रायपुर-अहमदाबाद फ्लाइट, इतना होगा किराया…

ट्रेंडिंग वीडियो