scriptTrain Cancelled : नए साल में यात्रियों की बढ़ी परेशानी… तीर्थयात्रा की कैंसिल हुई एक्सप्रेस, दर्जनभर ट्रेन भी घंटों लेट | Train Cancelled : Pilgrimage express canceled, dozens trains delayed | Patrika News
रायपुर

Train Cancelled : नए साल में यात्रियों की बढ़ी परेशानी… तीर्थयात्रा की कैंसिल हुई एक्सप्रेस, दर्जनभर ट्रेन भी घंटों लेट

CG Train Alert : ट्रेनें न तो समय पर आ रही हैं न ही गंतव्य तक पहुंचा रही हैं। इससे हजारों यात्री परेशान हैं।

रायपुरJan 01, 2024 / 02:46 pm

Kanakdurga jha

train_cancle.jpg
Train Cancelled : ट्रेनें न तो समय पर आ रही हैं न ही गंतव्य तक पहुंचा रही हैं। इससे हजारों यात्री परेशान हैं। (train alert) रायपुर स्टेशन से होकर आने-जाने वाली लंबी दूरी की ही नहीं, बल्कि बिलासपुर और कोरबा से चलने वाली इंटर सिटी और शिवनाथ एक्सप्रेस सहित दर्जनभर ट्रेनें 3 से 4 घंटे तक देरी से चलने वाली ट्रेनों में दर्ज की जा रही हैं।
यह भी पढ़ें

Weather Alert : ठंड से बचने के लिए घर में जलाई कोयले की सिगड़ी… दम घुटने से 11 लोगों की बिगड़ी तबीयत



Train Cancellation : यही वजह है कि ट्रेनों के लेटलतीफी की वजह से आम दिनों की अपेक्षा स्टेशन में यात्रियों की ज्यादा भीड़ प्लेटफार्म थी। (cg train alert) जैसे ही कोई ट्रेन स्टेशन में रुकती तो उसमें सवार होने के लिए होड़ मच जाती। स्टेशन के परिचालन के अनुसार लंबी दूरी की ट्रेनें कई दिनों से कोहरे के कारण लेट हो रही हैं।
वहीं रेलवे सेक्शनों से काम चलने की वजह से ही कटनी और विशाखापट्टनम तरफ की ट्रेनें देरी से चल रही हैं। इसलिए हर दिन हावड़ा-मुंबई, (train alert) हावड़ा-छत्रपति शिवाजी टर्मिनल, सूरत, पुणे, दुरंतो सहित कई ट्रेनें मुख्य हावड़ा-मुंबई रेल लाइन की देरी से चलने के कारण यात्रियों का काफी इंतजार करना पड़ रहा है।
यह भी पढ़ें

Mahadev Satta App : महादेव सट्टा एप चलाने से मना किया तो 3 छात्रों को किया किडनैप… लड़कों को फार्म हाउस ले जाकर पीटा



दो तीर्थ स्थानों की ट्रेन नए साल में कैंसिल

रैक की समस्या से ओडिशा और ऋषिकेश, हरिद्वार जाने-आने वाली ट्रेनें नए साल में कैंसिल हो रही हैं। (cg train update) पुरी से 31 दिसम्बर को रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 18477 पुरी-योग नगरी ऋषिकेश कलिंग उत्कल एक्सप्रेस को रद्द की गई। (train update) रैक के अभाव के कारण ही यह ट्रेन 3 जनवरी को ऋषिकेश से पुरी के लिए नहीं चलेगी।

Hindi News/ Raipur / Train Cancelled : नए साल में यात्रियों की बढ़ी परेशानी… तीर्थयात्रा की कैंसिल हुई एक्सप्रेस, दर्जनभर ट्रेन भी घंटों लेट

ट्रेंडिंग वीडियो