scriptIPL-2024 में छत्तीसगढ़ के 3 क्रिकेटर पहली बार दिखाएंगे जलवा, जानें किस टीम ने कितने में खरीदा | Three players from Chhattisgarh will play IPL 2024 | Patrika News
रायपुर

IPL-2024 में छत्तीसगढ़ के 3 क्रिकेटर पहली बार दिखाएंगे जलवा, जानें किस टीम ने कितने में खरीदा

CG Players In IPL 2024 : इससे पहले वे दिल्ली, राजस्थान और हैदराबाद की ओर से खेल चुके हैं। उन्होंने कहा कि वे पंजाब की जीत दिलाने में अपनी पूरी भूमिका निभाना चाहते हैं…

रायपुरDec 20, 2023 / 01:12 pm

चंदू निर्मलकर

ipl_2024.jpg
CG Players list In IPL : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में छत्तीसगढ़ के तीन खिलाड़ी पहली बार खेेलते हुए नजर आएंगे। मंगलवार को प्रदेश के शशांक सिंह को पंजाब किंग्स ने खरीद लिया। शशांक को पंजाब ने उनके बेस प्राइज 20 लाख रुपए में खरीदा है। हालांकि, शार्टलिस्ट में शामिल प्रदेश के अमनदीप खरे और शुभम अग्रवाल को कोई भी खरीदार नहीं मिला।
यह भी पढ़ें

22 दिसंबर को आ रहा एक और पश्चिमी विक्षोभ, बारिश होगी या बढ़ेगी ठंड, जारी हुआ पूर्वानुमान



7वीं बार उतरेंगे आईपीएल खेलने

आईपीएल-2024 के लिए पंजाब किंग्स द्वारा खरीदे जाने के बाद शशांक सिंह ने खुशी जताते हुए कहा कि वे सातवीं बार आईपीएल में खेलने उतरेंगे। इससे पहले वे दिल्ली, राजस्थान और हैदराबाद की ओर से खेल चुके हैं। उन्होंने कहा कि वे पंजाब की जीत दिलाने में अपनी पूरी भूमिका निभाना चाहते हैं।
यह भी पढ़ें

नर्सिंग होम एक्ट में बड़ा बदलाव, 10 बेड के अस्पतालों को तत्काल मिलेंगे लाइसेंस




हरप्रीत और अजय रिटेन

चेन्नई सुपर किंग्स ने प्रदेश के ऑलराउंडर खिलाड़ी अजय मंडल को उनके बेस प्राइस 20 लाख में रिटेन किया है। पिछले साल भी चेन्नई ने अजय को 20 लाख में ही खरीदा था। छत्तीसगढ़ रणजी टीम के कप्तान हरप्रीत सिंह भाटिया को पंजाब किंग्स ने 2023 के नीलामी में 40 लाख रुपए में खरीदा था। पंजाब ने 40 लाख पर ही हरप्रीत सिंह को रिटेन किया है। हरप्रीत ने आईपीएल-2023 में पंजाब की ओर से 4 मैच खेले थे।

Hindi News / Raipur / IPL-2024 में छत्तीसगढ़ के 3 क्रिकेटर पहली बार दिखाएंगे जलवा, जानें किस टीम ने कितने में खरीदा

ट्रेंडिंग वीडियो