scriptCG Suicide News: एम्स में भर्ती होने के तीन दिन बाद बुजुर्ग ने परिसर में ही लगाई फांसी, मचा हड़कंप.. | Three days after being admitted to AIIMS, an elderly man hanged himself in the campus, causing a stir. | Patrika News
रायपुर

CG Suicide News: एम्स में भर्ती होने के तीन दिन बाद बुजुर्ग ने परिसर में ही लगाई फांसी, मचा हड़कंप..

CG Suicide News: रायपुर शहर के एम्स में एक मरीज भर्ती होने के बाद इमरजेंसी वार्ड से गायब हो गया और तीन दिन बाद उसका शव अस्पताल परिसर में ही सूनसान जगह पर लटका मिला। जिसके बाद आमानाका पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रायपुरSep 10, 2024 / 12:51 pm

Shradha Jaiswal

Bilaspur Suicide case

Suicide in up

CG Suicide News: छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में मरीजों की सुरक्षा को लेकर भारी अव्यवस्था है। एक मरीज भर्ती होने के बाद इमरजेंसी वार्ड से गायब हो गया और तीन दिन बाद उसका शव अस्पताल परिसर में ही सूनसान जगह पर लटका मिला। मरीज के परिजन उसकी तलाश में लगे रहे। उन्हें कुछ पता नहीं चल पाया था। शव मिलने के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। आमानाका पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले को प्रथम दृष्टया खुदकुशी मान रही है।
यह भी पढ़ें

CG Suicide: ट्रेन आते देख पटरी पर लेट गया युवक, कटकर शरीर के हो गए 2 टुकड़े

CG Suicide News: मृतक की मानसिक स्थिति नहीं थी ठीक

CG Suicide News: पुलिस के मुताबिक 57 वर्षीय महेंद्र कुमार उपाध्यय को 5 सितंबर की रात करीब 12 बजे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था। इसके बाद अगले दिन सुबह महेंद्र वार्ड से कहीं चले गए। उनके अटेंडरों को भी कुछ पता नहीं चल पाया। एस अस्पताल और आसपास तलाश किए, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया। सोमवार को अस्पताल के गेट नंबर 3 के पास बने शेड के एक कमरे में महेंद्र का शव लटकते हुए मिला। लाश तीन दिन पुरानी होने के कारण डिकंपोज हो चुकी थी। इसकी सूचना मिलने पर आमानाका पुलिस मौके पर पहुंची। शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। आमानाका टीआई सुनील दास ने बताया कि मृतक के परिजनों ने गुमशुदा की शिकायत दर्ज कराई थी। मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

सुरक्षा पर बड़ा सवाल

एस परिसर में ही मरीज ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इससे एस प्रबंधन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। दूसरी ओर गुमशुदा की शिकायत होने के बाद पुलिस भी उनकी तलाश नहीं कर सकी। अस्पताल में पर्याप्त संया में सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगाए गए हैं। सुरक्षा गार्ड रहते हैं। इसके बाद भी वाहन चोरी की कई शिकायतें आ चुकी हैं।

Hindi News / Raipur / CG Suicide News: एम्स में भर्ती होने के तीन दिन बाद बुजुर्ग ने परिसर में ही लगाई फांसी, मचा हड़कंप..

ट्रेंडिंग वीडियो