scriptटेक-ऑफ़ लेने से पहले अचानक रुक गई फ्लाइट, यात्रियों में मचा हड़कंप, सामने आई ये वजह | The flight suddenly stopped before take-off, there was a stir among | Patrika News
रायपुर

टेक-ऑफ़ लेने से पहले अचानक रुक गई फ्लाइट, यात्रियों में मचा हड़कंप, सामने आई ये वजह

Chhattisgarh Hindi News : स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में रायपुर से इंदौर के बीच चलने वाले इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 2.15 घंटे से अधिक समय तक एसी के बंद होने के कारण रनवे पर खड़ी रही।

रायपुरSep 05, 2023 / 03:08 pm

Aakash Dwivedi

टेक-ऑफ़ लेने से पहले अचानक रुक गई फ्लाइट,  यात्रियों में मचा हड़कंप, सामने आई ये वजह

टेक-ऑफ़ लेने से पहले अचानक रुक गई फ्लाइट, यात्रियों में मचा हड़कंप, सामने आई ये वजह

रायपुर. स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में रायपुर से इंदौर के बीच चलने वाले इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 2.15 घंटे से अधिक समय तक एसी के बंद होने के कारण रनवे पर खड़ी रही। 72 सीटर फ्लाइट शाम 6.40 बजे रायपुर से इंदौर के लिए रवाना होने वाली थी।
यह भी पढें : CM बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र, पीएम आवास योजना के लिए कही ये बातें…

यात्रियों ने बताया कि इसी दौरान अचानक फ्लाइट के एसी ने काम करना बंद कर दिया। गर्मी से हलाकान होने पर उन्हें फ्लाइट से उतारने के बाद एयरपोर्ट के लाउंज में बैठाया गया। वहीं इसकी जानकारी मिलने पर इंडिगो एयरलाइंस के अधिकारियों ने इंजीनियरों को बुलवाया। करीब 2 घंटे के अथक प्रयास के बाद किसी तरह सुधारने बाद फ्लाइट रात 8.54 को इंदौर के लिए रवाना किया गया।
यह भी पढें : सन्नी हत्याकांड : आखिर कहां से आई पिस्टल उलझी पुलिस…हत्या या आत्महत्या ? परिजनों ने लगाया आरोप

यात्रियों ने बताया कि सुरक्षा जांच करने के बाद फ्लाइट में बैठाया गया था। लेकिन, जैसे ही फ्लाइट शुरू हुई उसके एसी ने काम करना बंद कर दिया। इसके बाद भी काफी समय तक उन्हें फ्लाइट में बैठाकर रखा गया था। बता दें कि यह फ्लाइट इंदौर से शाम 5 बजे रवाना होने के बाद रायपुर 6.15 बजे पहुंचती है। इसके बाद शाम 6.40 बजे वापस इंदौर के लिए रवाना हो जाती है।
यह भी पढें : स्कूटी में अचानक से भड़की आग, मालिक ने हड़बड़ी में किया ये काम, देखकर लोगों के उड़े होश

रायपुर से इंदौर फ्लाइट में सवार यात्रियों के परिजन हलाकान होते रहे। बताया जाता है कि इंदौर एयरपोर्ट में किसी भी तरह की स्पष्ट जानकारी नहीं देने पर वह घंटो तक वहां इंतजार करते रहे। बताया जाता है कि यह फ्लाइट रात को करीब 10.10 बजे इंदौर एयरपोर्ट में उतरी।
व्हीलचेयर की व्यवस्था की गई

यात्रियों का कहना है कि फ्लाइट में सफर करने वाले बुजुर्ग यात्रियों को परेशानी हुई। उनके लिए व्हीलचेयर की व्यवस्था की गई। वे किसी तरह फ्लाइट से उतरे और बस में सवार होकर लाउंज तक पहुंचे।
इस दौरान एयरलाइंस और एयरपोर्ट के किसी भी जिम्मेदार अधिकारी ने यह नहीं बताया गया कि फ्लाइट कब रवाना होगी। किसी तरह का जवाब नहीं मिलने पर वह हलाकान होते रहे।

यह भी पढें : Teachers Day : कंधे में हाथ रखकर बढ़ाया हौसला… शिक्षकों ने संवारा इन शख्सियतों का जीवन, दी गई सीख ने दिलाई सफलता
इसके पहले भी इंडिगो की दिल्ली से रायपुर आने वाली फ्लाइट में एसी खराब होने के कारण उसे आपात स्थिति लखनऊ एयरपोर्ट में उतारा गया था। इसके बाद दिल्ली से दूसरी फ्लाइट को भेजकर यात्रियों को रायपुर के लिए रवाना किया गया था।

Hindi News / Raipur / टेक-ऑफ़ लेने से पहले अचानक रुक गई फ्लाइट, यात्रियों में मचा हड़कंप, सामने आई ये वजह

ट्रेंडिंग वीडियो