scriptRaipur Suicide News: अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदकर बुजुर्ग ने दी अपनी जान, घटना का CCTV फुटेज आया सामने | Raipur Suicide News: Elderly man dies by jumping from 5th floor of hospital | Patrika News
रायपुर

Raipur Suicide News: अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदकर बुजुर्ग ने दी अपनी जान, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

Suicide News: रायपुर में एक दुखद घटना घटी, जहां एक मानसिक रूप से बीमार मरीज पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। उन्हें उसी का इलाज कराने अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

रायपुरAug 26, 2024 / 11:25 am

Khyati Parihar

Raipur Suicide News
Raipur Suicide News: रायपुर में माइग्रेन से पीड़ित एक बुजुर्ग ने अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। तेलीबांधा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक 60 वर्षीय रामविशाल ओडिशा से इलाज के लिए रायपुर आए थे। उन्हें 22 अगस्त को तेलीबांधा के मेडलाइफ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वे माइग्रेन के सिरदर्द से काफी परेशान थे। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।
रविवार को रामविशाल ने हॉस्पिटल के पांचवें फ्लोर की खिड़की से छलांग लगा दी। वे अस्पताल के फर्श पर गिरे। इससे उनके सिर, छाती व अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आईं। इससे उनकी मौत हो गई। इसकी सूचना पर तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जाता है कि माइग्रेन के सिरदर्द से बुजुर्ग काफी परेशान थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। इसके बाद भी उनकी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा था। इसी के तनाव में पांचवीं मंजिल से कूदने की आशंका जताई जा रही है।
Raipur Suicide News
यह भी पढ़ें

Bilaspur Crime News: आधी रात आत्महत्या करने सड़क पर लेटा दिव्यांग, मौके पर पहुंची पुलिस की टीम, फिर जो हुआ…

सुरक्षा इंतजाम नहीं

अस्पताल में सुरक्षा इंतजाम पर्याप्त नहीं हैं। यही वजह कि मृतक आसानी से पांचवें फ्लोर पर चढ़ गया और वहां से नीचे कूद गए। इस दौरान वार्ड के नर्स या सुरक्षा गार्ड को भनक (Raipur Suicide News) तक नहीं लगी। इसके अलावा मानसिक रूप से परेशान लोगों के सुरक्षा को लेकर भी पर्याप्त इंतजाम नहीं है।

Raipur Suicide News: पहले भी हो चुकी है घटना

इससे पहले राजेंद्र नगर के अनंत सांई अस्पताल से भी नवंबर 2023 में एक मरीज ने कूदकर खुदकुशी कर ली थी। एम्स में भी कोरोना के दौरान दो बुजुर्गों ने इसी तरह अपनी जान गंवाई थी।
बुजुर्ग के मौत का मामला सामने आया है। इसकी जांच की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों का बयान लिया जाएगा। अस्पताल वालों से भी पूछताछ की जाएगी। प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है।

इससे सम्बन्धित खबरें यहां पढ़े

1. मातम में बदली शादी की खुशियां…पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानिए वजह?

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता अपने घर पहुंचने से पहले ही बीच रास्ते में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस वारदात से पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है। यहां पढ़े पूरी खबर…
2. बंद कमरे में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जब कमरे में पहुंची पत्नी तो….सनसनी

रायपुर उरला इलाके में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसकी पत्नी स्कूल में पढ़ाने गई थी। वापस लौटने पर युवक घर में फंदे पर लटके मिला। दोनों की चार माह पहले ही शादी हुई थी। यहां पढ़े पूरी खबर…

Hindi News/ Raipur / Raipur Suicide News: अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदकर बुजुर्ग ने दी अपनी जान, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो