scriptProperty Tax: अप्रैल महीने में संपत्ति कर पटाने पर सवा छह प्रतिशत की मिलेगी छूट | Property Tax: Get rebate of six per on paying property tax in April | Patrika News
रायपुर

Property Tax: अप्रैल महीने में संपत्ति कर पटाने पर सवा छह प्रतिशत की मिलेगी छूट

Tax News: वहीं इस दिन यह घोषणा की गई कि यह परंपरा हर वर्ष रहेगी। नए वित्त वर्ष के लिए संपत्ति कर जमा करना आज से प्रारंभ कर दिया गया है।

रायपुरApr 13, 2024 / 02:16 pm

Shrishti Singh

property_tax.jpg
Raipur News: वित्तीय वर्ष 2024-25 में नगर निगम ने शहरवासियों को संपत्ति कर पटाने पर सवा 6 प्रतिशत की छूट दी है। पिछले दिनों वित्तीय वर्ष के पहले ही दिन टैक्स जमा करने आए करदाता का निगम आयुक्त ने सम्मान किया। वहीं इस दिन यह घोषणा की गई कि यह परंपरा हर वर्ष रहेगी। नए वित्त वर्ष के लिए संपत्ति कर जमा करना आज से प्रारंभ कर दिया गया है। संपत्ति कर ऑनलाइन के साथ जोनों में जाकर ऑफलाइन भी जमा किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

+92,+44 जैसे नंबरों से कॉल आए तो गलती से भी रिसीव न करें, इस तरह से कर रहे साइबर ठगी, जान लें वरना..

निगम के उपायुक्त राजस्व आर के डोंगरे ने बताया कि कलेक्टर गौरव कुमार सिंह तथा निगम कमिश्नर अबिनाश मिश्रा के निर्देश पर पिछले सत्र में संपत्ति कर जमा होने के बाद सिस्टम को अपडेट किया जा रहा। सिस्टम अपडेट होने के बाद शनिवार से संपत्ति कर जमा करने का काम प्रारंभ कर दिया गया है। अप्रैल माह के अंत तक संपत्ति जमा करने पर करदाताओं को सवा छह प्रतिशत का छूट दिया जाएगा।

Hindi News / Raipur / Property Tax: अप्रैल महीने में संपत्ति कर पटाने पर सवा छह प्रतिशत की मिलेगी छूट

ट्रेंडिंग वीडियो