scriptमां कर्मा के जयकारों से दिनभर गूंजा रामनगर, शाम को चौक का उद्घाटन | opening square ma karma temple in ramnagar | Patrika News
रायपुर

मां कर्मा के जयकारों से दिनभर गूंजा रामनगर, शाम को चौक का उद्घाटन

CG Raipur News : रामनगर और आसपास के इलाकों में शुक्रवार को पूरे दिन मां कर्मा के जयकारे गूंजते रहे।

रायपुरJun 24, 2023 / 11:58 am

चंदू निर्मलकर

मां कर्मा के जयकारों से दिनभर गूंजा रामनगर, शाम को चौक का उद्घाटन

मां कर्मा के जयकारों से दिनभर गूंजा रामनगर, शाम को चौक का उद्घाटन

CG Raipur News : रामनगर और आसपास के इलाकों में शुक्रवार को पूरे दिन मां कर्मा के जयकारे गूंजते रहे। मौका था इलाके में नवनिर्मित मां कर्मा चौक के उद्घाटन का। इस मौके पर शोभायात्रा निकाली गई। इसमें साहू समाज के लोगों का उत्साह देखते ही बनता था।
यह भी पढ़ें

नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया UP, फिर सालों तक करता रहा दुष्कर्म, जब हुआ खुलासा तो फिर…

शाम को गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, पश्चिम विधानसभा के विधायक विकास उपाध्याय और प्रदेश साहू संघ के प्रदेश अध्यक्ष टहल सिंह साहू की मौजूदगी में चौक का उद्घाटन किया गया। (cg news) इस अनावरण के कार्यक्रम में सुबह से ही रामनगर में भक्त माता कर्मा की भव्य शोभायात्रा, प्राण-प्रतिष्ठा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। (raipur news today) पश्चिम विधानसभा के साहू समाज के पदाधिकारियों तथा सदस्यों की उपस्थिति में हुए इस गरिमामयी कार्यक्रम में क्षेत्रवासियों का उत्साह चरम पर रहा।
यह भी पढ़ें

पहाड़ों पर मिली वनरक्षक की लाश, पांच दिनों से थे लापता, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका

विधायक विकास ने बताया कि माता कर्मा के चौक में एक छोटे कॉरिडोर के साथ विशेष विद्युत साज-सज्जा के साथ मनमोहक चौक का निर्माण कराया गया है। (raipur news in hindi) यह आसपास के क्षेत्र में एक विशेष पहचान के लिए जाना जाएगा। (raipur news) इस दौरान तेलघानी बोर्ड के अध्यक्ष संदीप साहू, पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष थानेश्वर साहू, दुग्ध संघ के अध्यक्ष विपिन साहू, पर्यटन मंडल की उपाध्यक्षा चित्ररेखा साहू आदि मौजूद रहे।

Hindi News/ Raipur / मां कर्मा के जयकारों से दिनभर गूंजा रामनगर, शाम को चौक का उद्घाटन

ट्रेंडिंग वीडियो