scriptपुरानी लाइन डिस्कनेक्ट, आज से नई पाइप लाइन से सप्लाई, कई घरों में कनेक्शन का काम बाकी | Old line disconnected, supply from new pipeline from today | Patrika News
रायपुर

पुरानी लाइन डिस्कनेक्ट, आज से नई पाइप लाइन से सप्लाई, कई घरों में कनेक्शन का काम बाकी

CG Raipur News : शहर के डंगनिया पानी टंकी से अमृत मिशन योजना का काम पूरा हो जाने का दावा निगम के जल विभाग ने किया है।

रायपुरAug 01, 2023 / 01:02 pm

Kanakdurga jha

पुरानी लाइन डिस्कनेक्ट, आज से नई पाइप लाइन से सप्लाई, कई घरों में कनेक्शन का काम बाकी

पुरानी लाइन डिस्कनेक्ट, आज से नई पाइप लाइन से सप्लाई, कई घरों में कनेक्शन का काम बाकी

CG Raipur News : शहर के डंगनिया पानी टंकी से अमृत मिशन योजना का काम पूरा हो जाने का दावा निगम के जल विभाग ने किया है। उनका कहना है कि मंगलवार से नई पाइप लाइन से सुबह और शाम जलापूर्ति होगी। अभी तक नई और और पुरानी लाइन से सप्लाई हो रही थी, परंतु अब पुरानी लाइन डिस्कनेक्ट कर दी गई है। इस पर पं. सुंदरलाल शर्मा वार्ड के पार्षद मृत्युंजय दुबे ने आपत्ति करते हुए कहा, अभी क्षेत्र के 100 से ज्यादा घरों में कनेक्शन ही नहीं लगा है।
यह भी पढ़ें

जूनियर डॉक्टर्स उतरे हड़ताल पर, 2 बजे के बाद ये सेवाएं रहेंगी बंद, इन मांगों को लेकर करेंगे प्रदर्शन

इन क्षेत्रों में दिया गया नल कनेक्शन: निगम में जल विभाग के अधीक्षण अभियंता बीएल चंद्राकर ने बताया, डंगनिया पानी टंकी से अमृत मिशन योजना की नई पाइप लाइन से डंगनिया बस्ती, शांति विहार, डूंगाजी कॉलोनी, कृष्णानगर, सोनकरपारा, डंगनिया बाजार क्षेत्र, रोहिणीपुरम, सुन्दर नगर, मैत्रीनगर, ओम सोसायटी, भीम नगर, चन्द्रशेखर नगर, अश्वनी नगर, हनुमान नगर, लाखेनगर, बंधवापारा, लोहार चौक और खो-खो तालाब क्षेत्र में नल कनेक्शन दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Train Alert : यात्रियों की बढ़ी परेशानी… आधे दर्जन ट्रेनों के समय में हुआ बदलाव, ये सुपरफास्ट 3 से 4 घंटे देरी से पहुचेंगी, देखें शेड्यूल

दो दिन में मीटर और कनेक्शन का काम पूरा करने की मांग

वार्ड पार्षद मृत्युंजय दुबे ने बताया, सुबह का पानी पुराने पाइप लाइन से और शाम का पाइप अमृत मिशन योजना की लाइन से दिया जा रहा था। लाखेनगर, गांधी नगर, संघर्ष नगर, अश्वनी नगर, भीम नगर क्षेत्र के घरों में अमृत मिशन के नलों से पतली धार आ रही थी। अमृत मिशन के नलों में अब भी उतना फोर्स नही है। सुधार की आवश्यकता है। 100 से अधिक घरों में नल कनेक्शन और मीटर लगाने का काम बाकी है जो चल रहा है। पार्षद दुबे ने 2 दिन के अंदर नए कनेक्शन और मीटर लगाने की मांग निगम प्रशासन से की है।
यह भी पढ़ें

Saavan 2023 : हटकेश्वर नाथ ने ली श्वेत समाधि तो बूढ़ेश्वर ने भांग-भस्म से किया स्नान

नल कनेक्शन लेने और शिकायत के लिए डॉयल करें 6267643840

यदि किसी ने कनेक्शन नहीं लिया है तो 7 अगस्त तक जोन 5 के ईदगाहभाठा पानी टंकी के नीचे कार्यालयीन समय में चितेश यादव कार्य सहायक मोबाइल नंबर 6267643840 से संपर्क कर सकते हैं। संपत्तिकर एवं आधार कार्ड की छायाप्रति जमा करना अनिवार्य है। इसी नंबर पर नलों में जलापूर्ति कम आने, प्रेशर की कमी और लीकेज की शिकायतें सुबह 10 बजे से शाम 5.30 बजे तक दें।

Hindi News/ Raipur / पुरानी लाइन डिस्कनेक्ट, आज से नई पाइप लाइन से सप्लाई, कई घरों में कनेक्शन का काम बाकी

ट्रेंडिंग वीडियो