scriptMP Brijmohan Agrawal ने मतदाताओं का किया सम्मान, आगामी नगरीय निकाय चुनावों को लेकर कही यह बात | MP Brijmohan Agrawal honored the voters | Patrika News
रायपुर

MP Brijmohan Agrawal ने मतदाताओं का किया सम्मान, आगामी नगरीय निकाय चुनावों को लेकर कही यह बात

Raipur News: रायपुर पश्चिम विधानसभा के मतदाताओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जहां सांसद बृजमोहन अग्रवाल एवं विधायक राजेश मूणत ने भगवान राम का मोमेंटो, शॉल श्रीफल देकर सम्मान किया।

रायपुरJul 21, 2024 / 12:12 pm

Khyati Parihar

Chhattisgarh News: केंद्र में तीसरी बार भाजपा गठबंधन की सरकार बनी इसके लिए भाजपा मतदाता समान समारोह का आयोजन कर मतदाताओं का आभार कर रही है। शनिवार को रायपुर पश्चिम विधानसभा के विधायक राजेश मूणत के नेतृत्व में रायपुर पश्चिम विधानसभा के मतदाताओं का समान समारोह रायपुर स्थित महाराजा अग्रसेन कॉलेज के ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया।
समारोह में सांसद बृजमोहन अग्रवाल और विधायक राजेश मूणत ने पश्चिम विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों के मतदाता महिलाएं, युवा एवं बुजुर्गों को भगवान राम की प्रतिमा वाला मोमेंटो, शॉल और श्रीफल देकर समान किया। इस दौरान सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, इस ऐतिहासिक विजय में हम आपके द्वारा मिले अपरिमित स्नेह का हृदयतल से अभिनंदन एवं आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा, अब हम लोगों को ’’एक पेड़ मां के नाम’’ अभियान में अपना भरपूर योगदान देना है।
यह भी पढ़ें

CG Politics: हार पर बरसे कांग्रेसी! PCC दीपक बैज को सुनाई खरी खोंटी, बोले – 5 साल लाठी-डंडे खाए लेकिन…देखें VIDEO

MP Brijmohan Agrawal: हमेशा 24 घंटे आपके लिए रहूंगा उपलब्ध

सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने आगे कहा, यह ऐतिहासिक जीत मेरी नहीं यह पूरे रायपुर लोकसभा के मतदाताओं और कार्यकर्ताओं की है जिस के लिए आपका जितना अभिनंदन किया जाए कम है, परंतु हमारी जिम्मेदारी अभी समाप्त नहीं हुई लेकिन बढ़ गई है हमे रायपुर लोकसभा को देश की उत्कृष्ठ लोकसभा बनाने के लिए भरसक प्रयास करने है जिसमे आप सभी के सुझाव सदैव आमंत्रित हैं।
साथ ही बृजमोहन अग्रवाल पूर्व की तरह सदैव आप सभी के लिए 24 घंटे उपलब्ध रहेगा और आप सभी को आगामी नगरीय निकाय चुनावों के लिए कमर कसकर तैयार रहना है जिससे हर क्षेत्र में भाजपा के प्रतिनियों का वर्चस्व रहे और प्रदेश के चहुमुखी विकास में किसी प्रकार की बाध्यता ना आए।
MP Brijmohan Agrawal
हमने रायपुर लोकसभा में 11 लाख वृक्षों का वृक्षारोपण करने का लक्ष्य रखा है और आप सभी को जिमेदारी के साथ इस कार्यक्रम को सफल बनाना है।

विधायक राजेश मूणत ने कहा, वास्तव में आप सभी उपस्थित समानित मतदाता समान के पात्र हैं क्योंकि विपक्ष द्वारा लगातार भाजपा के खिलाफ भ्रम फैलाया जाता रहा, झूठा प्रचार किया जाता रहा, लेकिन धन्य है हमारे प्रदेश और देश की जनता जो कांग्रेस के किसी मायाजाल या भ्रम में न पड़ते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान कर देश में पुन: नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया। कार्यक्रम को भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती पटेल, रायपुर लोकसभा के संयोजक अशोक बजाज, पूर्व सांसद सुनील सोनी ने भी संबोधित किया।
MP Brijmohan Agrawal

Hindi News / Raipur / MP Brijmohan Agrawal ने मतदाताओं का किया सम्मान, आगामी नगरीय निकाय चुनावों को लेकर कही यह बात

ट्रेंडिंग वीडियो