scriptMob lynching in CG: क्या संघ परिवार मुसलमानों से बदला ले रहा है? आरंग मॉब लिंचिंग पर असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान | Mob lynching in cg: Big statement of Asaduddin Owaisi | Patrika News
रायपुर

Mob lynching in CG: क्या संघ परिवार मुसलमानों से बदला ले रहा है? आरंग मॉब लिंचिंग पर असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान

Mob lynching in CG: आरंग में सामने आए मॉब लिंचिंग मामले में सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर बड़ा बयान दिया है। हुए खूनी वारदात को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर हमला बोला है..

रायपुरJun 14, 2024 / 07:51 am

चंदू निर्मलकर

Mob lynching in CG
Mob lynching in CG: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे आरंग में सामने आए मॉब लिंचिंग मामले में सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर बड़ा बयान दिया है। छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश में मुसलमानों के साथ हुए खूनी वारदात को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर हमला बोला है।
ओवैसी ने लिखा कि चुनाव के नतीजों के बाद मुल्क के कई हिस्सों में मुसलमानों पर हमलों के वाक़ि’आत बढ़ रहे हैं। ( Mob lynching in CG ) उत्तर प्रदेश में 2 मौलानाओं का क़त्ल कर दिया गया, अकबरनगर में मुसलमानों के घर पर बुलडोज़र चला दिया गया, छत्तीसगढ़ में दो मुसलमानों को Lynch कर दिया गया। क्या संघ परिवार मुसलमानों से बदला ले रहा है?
यह भी पढ़ें

CG Mob Lynching Case: मॉब लिंचिंग कांड की SIT जांच शुरू, 2 को मारा तीसरा गंभीर, FIR दर्ज

Mob lynching in CG: यह है पूरा मामला

आरंग थाना क्षेत्र में शुक्रवार को मवेशी तस्करी के शक में एक संगठन के युवकों ने ट्रक चालक और उसमें सवार युवकों की जमकर पिटाई की। इससे दो युवकों की मौत हो गई। तीसरा युवक भी बुरी तरह घायल है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। हालांकि मॉबलिंचिंग की आशंका भी जताई जा रही है।
पुलिस के मुताबिक रात करीब 2 बजे महासमुंद की ओर से ट्रक सीजी 07 सीजी 3929 रायपुर की ओर आ रही था। ट्रक में मवेशी होने के शक में नदी मोड़ के पास एक संगठन विशेष के 15-20 युवकों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया। ट्रक नहीं रूका, तो उसका पीछा करने लगे। जैसे ही ट्रक महानदी पुल के ऊपर पहुंचा। युवकों ने फिल्मी स्टाइल में ट्रक के पहिए के आगे लोहे की कीलें गिरा दीं।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: छत्तीसगढ़ में मॉब-लिंचिंग, 10 से 12 लड़कों ने 2 युवकों को मरते दम तक पीटा, महानदी में मिली लाश

इससे ट्रक के पहिए पंचर हो गए। हड़बड़ाकर ट्रक ड्राइवर ने पुल के ऊपर ही गाड़ी रोक दिया। ट्रक में उत्तरप्रदेश के सहारनपुर निवासी चांद, गुड्डू और सद्दाम सवार थे। पुल के ऊपर ट्रक के रुकते ही संगठन विशेष के युवकों ने तीनों से मारपीट शुरू कर दी। उन्हें बुरी तरह पीटा गया। इससे चांद और गुड्डू की मौत हो गई। सद्दाम भी बुरी तरह घायल हो गया। वह बेसुध पड़ा मिला। जिसका इलाज जारी है।

Hindi News/ Raipur / Mob lynching in CG: क्या संघ परिवार मुसलमानों से बदला ले रहा है? आरंग मॉब लिंचिंग पर असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो