scriptरायपुर में 5 साल की मासूम से रेप, पड़ोसी लड़के ने सूनसान जगहे में ले जाकर किया दुष्कर्म, खून से लथपथ मिली बच्ची | Minor boy raped innocent girl in Raipur Dharsiwa Crime News | Patrika News
रायपुर

रायपुर में 5 साल की मासूम से रेप, पड़ोसी लड़के ने सूनसान जगहे में ले जाकर किया दुष्कर्म, खून से लथपथ मिली बच्ची

Innocent girl raped in Raipur: धरसींवा इलाका एक बार फिर शर्मसार हुआ। इस बार एक पांच साल की मासूम 14 साल के नाबालिग की दरिंदगी की शिकार हुई है।

रायपुरSep 29, 2023 / 04:37 pm

Khyati Parihar

5 year old girl raped in Dharsiwa

रायपुर में 5 साल मासूम से रेप

रायपुर। Innocent girl raped in Raipur: धरसींवा इलाका एक बार फिर शर्मसार हुआ। इस बार एक पांच साल की मासूम 14 साल के नाबालिग की दरिंदगी की शिकार हुई है। इससे ज्यादा ज्यादती उसके साथ तब हुई जब उसे परिजन थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज की लेकिन (Crime News) मासूम पीड़िता को अस्पताल ले जाने की बजाय रात 8 बजे तक सरकारी एम्बुलेंस का इंतजार करते रहे। दर्द और खून से लथपथ बच्ची थानें में ही कराहती रही।
बेबस परिजन उसकी कराह को बर्दाश्त करते रहे लेकिन खाकी पर मानो कोई असर नहीं हुआ। दोपहर से शाम हुई और शाम से रात। सरकारी एम्बुलेंस नहीं आई। बच्ची की हालत इतनी खराब थी कि उसे रायपुर के आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराना जरूरी था। जब रात तक (CG Hindi News) एम्बुलेंस नहीं पहुंची तो परिजनों और ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट गया। उन्होंने विरोध शुरू किया तो पुलिस ने उसे अपनी गाड़ी से देर रात रायपुर पहुंचाया। इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें

पत्रिका जन गण मन यात्रा : आज बिलासपुर और कटघोरा की यात्रा पर गुलाब कोठारी, इन लोगों से करेंगे खास बातचीत

Rape of a 6 year old girl in Raipur: पुलिस के मुताबिक गुरुवार की दोपहर करीब 2 बजे पीड़ित बालिका को पड़ोस में रहने वाले 14 साल का नाबालिग अपने साथ सूनसान जगह पर ले गया। बालिका उसे पहचानती थी इस कारण उसके साथ चली गई। नाबालिग ने उससे बलात्कार किया। घटना की जानकारी परिजनों को हुई, तो उन्होंने धरसींवा थाने में सूचना दी।
पीड़िता और परिजन थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया। इस बीच परिजन और बच्ची एम्बुलेंस का इंतजार करते रहे। रात 8 बजे तक भी एम्बुलेंस नहीं पहुंची और पुलिस ने भी बालिका को अस्पताल नहीं भेजा। इससे (Raipur Crime News) परिजन और गांव वाले नाराज हो गए। इसके बाद पुलिस गाड़ी से बालिका को आंबेडकर अस्पताल रवाना किया गया। इस बीच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
यह भी पढ़ें

हाथी आने पर अब फोन कॉल और SMS से लोगों को मिलेगी सूचना, वन विभाग ने तैयार किया यह एप

करोड़ों का भुगतान, सुविधा नाममात्र की

Rape of a 6 year old girl in Raipur: शासन ने सरकारी एंबुलेंस चलाने के लिए जिस एजेंसी को ठेका दिया है, उसे करोड़ों रुपए का हर साल भुगतान किया जाता है। लेकिन सुविधाएं नाममात्र की है। खासकर ग्रामीण इलाकों में सही समय पर एंबुलेंस नहीं पहुंच पा रही है। सड़क दुर्घटना, मर्डर, मारपीट जैसे अधिकांश मामलों में घायलों को पुलिस के डॉयल 112 की गाड़ियों से ही अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।
बालिका से बलात्कार करने वाले अपचारी बालक को पकड़ लिया गया है। दोपहर की घटना है। सरकारी एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण पुलिस की गाड़ी से बेहतर (Raipur Rape Case) उपचार के लिए पीड़िता को आंबेडकर अस्पताल भेजा गया है। -शिवेंद्र सिंह राजपूत, टीआई, धरसींवा

Hindi News/ Raipur / रायपुर में 5 साल की मासूम से रेप, पड़ोसी लड़के ने सूनसान जगहे में ले जाकर किया दुष्कर्म, खून से लथपथ मिली बच्ची

ट्रेंडिंग वीडियो