scriptCG News: मंत्री जायसवाल ने स्वास्थ्य विभाग के योजनाओं की समीक्षा, सचिव स्तर के अधिकारियों को दी नसीहत… | Minister Jaiswal reviewed the schemes of the Health Department | Patrika News
रायपुर

CG News: मंत्री जायसवाल ने स्वास्थ्य विभाग के योजनाओं की समीक्षा, सचिव स्तर के अधिकारियों को दी नसीहत…

CG News: बैठक में जायसवाल ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा, स्वास्थ्य जनहित से जुड़ा एक बड़ा मुद्दा है और इसमें कोई कोताही नहीं होनी चाहिए।

रायपुरSep 12, 2024 / 02:31 pm

Love Sonkar

CGnews health news
CG News: स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने बुधवार को मंत्रालय में विभागीय कार्यों की समीक्षा की है। समीक्षा बैठक में स्वास्थ्य मंत्री ने सचिव स्तर के सभी अधिकारियों को और बेहतर कार्य करने तथा योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन करने के निर्देश दिए।
यह भी पढ़ें: CG Health: महंगा इलाज मुफ्त में, किडनी के 38 मरीज हर दिन करवा रहे डायलिसिस, 2600 से ज्यादा फ्री सेशन…

समीक्षा बैठक में चिकित्सा शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाएं, आयुष, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, सीजीएमएससी एवं खाद्य एवं औषधि विभाग से जुड़े मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में जायसवाल ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा, स्वास्थ्य जनहित से जुड़ा एक बड़ा मुद्दा है और इसमें कोई कोताही नहीं होनी चाहिए।
स्वास्थ्य मंत्री ने प्रदेश की स्वास्थ्य सुविधाओं पर चर्चा करते हुए अधिकारियों को स्वास्थ्य सुविधाओं में विस्तार और मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराना सुनिश्चित करने के लिए कहा।

बैठक में अपर मुख्य सचिव मनोज कुमार पिंगुआ, विशेष सचिव चंदन कुमार, आयुक्त चिकित्सा शिक्षा किरण कौशल, एमडी एनएचएम जगदीश सोनकर, चिकित्सा शिक्षा संयुक्त सचिव अभिजीत सिंह, संचालक स्वास्थ्य सेवाएं ऋतुराज रघुवंशी, संचालक आयुष इफ्फत आरा एवं संचालक सीजीएमएससी पद्मिनी भोई समेत अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Hindi News/ Raipur / CG News: मंत्री जायसवाल ने स्वास्थ्य विभाग के योजनाओं की समीक्षा, सचिव स्तर के अधिकारियों को दी नसीहत…

ट्रेंडिंग वीडियो