scriptआधी रात फोन कर लड़की ने युवक को बुलाया, फिर सूनसान जगह में.. वीडियो वायरल कर दे रही थी धमकी | Midnight girl with young man in lonely place,Video Viral, Raipur Crime | Patrika News
रायपुर

आधी रात फोन कर लड़की ने युवक को बुलाया, फिर सूनसान जगह में.. वीडियो वायरल कर दे रही थी धमकी

Raipur Crime News; एक युवक को धोखे से सूनसान स्थान पर बुलाकर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने वाली युवती और उसके साथियों सहित चार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुरAug 28, 2023 / 05:07 pm

Khyati Parihar

Midnight girl with young man in lonely place..Video Viral

गिरफ्तार

CG Crime News: रायपुर। एक युवक को धोखे से सूनसान स्थान पर बुलाकर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने वाली युवती और उसके साथियों सहित चार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसमें एक नाबालिग भी (Crime News) शामिल है।
पुलिस के मुताबिक मुर्रा भट्ठी निवासी दुर्गेश साहू गुढ़ियारी में रहता है और स्टेशन रोड में काम करता है। उसे शुक्रवार की रात करीब 9 बजे उसके परिचित के अभिषेक दास, अभिषेक दानी और नाबालिग सहित प्रतिभा पटेल ने बुलाया था। रात करीब 11 बजे सभी ने उसे रोक लिया। उसका वीडियो बनाकर गांजा बेचने के केस में फंसाने की धमकी देने लगे। दुर्गेश घबरा गया। इसके बाद आरोपियों ने उससे 5 हजार रुपए मांगे। दुर्गेश ने अपने दोस्त से फोन पर 5 हजार मंगाकर आरोपियों को दिया। इसके बाद और पैसों की मांग की गई। मना करने पर आरोपियों ने उसकी पिटाई की।
यह भी पढ़ें

लॉज ले जाकर युवक ने दिव्यांग युवती से किया बलात्कार, कहा- “मैं तुम्हें मनरेगा का लाभ दिलवा दूंगा..

Raipur Crime News: इसके बाद प्रतिभा ने दुर्गेश को दुष्कर्म के केस में फंसा देने की धमकी देते हुए 20 हजार रुपए की मांग की। घबराकर दुर्गेश ने अपनी मां को फोन किया और 20 हजार रुपए की मांग किया। आरोपियों ने भी उसकी मां से रकम की मांग करते हुए धमकी दी।
इसके बाद दुर्गेश की मां अपने पड़ोसी के साथ मौके पर पहुंची। पड़ोसी को देखकर युवती और उसके साथी भाग निकले। इसकी शिकायत पर टिकरापारा पुलिस ने (CG Hindi News) अपराध दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। युवती और आरोपी युवकों को जेल भेज दिया गया। अपचारी बालक को किशोर न्यायालय में पेश किया गया।

Hindi News / Raipur / आधी रात फोन कर लड़की ने युवक को बुलाया, फिर सूनसान जगह में.. वीडियो वायरल कर दे रही थी धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो