scriptMahadev Satta App: महादेव सट्टा ऐप मामले में पुलिस ने 2 को धर दबोचा, एक आरोपी अब भी फरार | Mahadev Satta App: Police arrested 2 people | Patrika News
रायपुर

Mahadev Satta App: महादेव सट्टा ऐप मामले में पुलिस ने 2 को धर दबोचा, एक आरोपी अब भी फरार

Mahadev Satta App Case: महादेव सट्टा ऐप मामले में जेल भेजे गए भीम और अर्जुन के भाई सहदेव यादव को 25 जुलाई तक रिमांड पर लिया है। वहीं, इस मामले में उसके एक अन्य भाई नकुल की तलाशी की जा रही है।

रायपुरJul 19, 2024 / 02:18 pm

Kanakdurga jha

Mahadev Satta
Mahadev Satta App Scam: ईओडब्ल्यू ने महादेव सट्टा ऐप मामले में जेल भेजे गए भीम और अर्जुन के भाई सहदेव यादव को 25 जुलाई तक रिमांड पर लिया है। वहीं, इस मामले में उसके एक अन्य भाई नकुल की तलाशी की जा रही है। शराब के नकली होलोग्राम मामले में पूछताछ के बाद अनुराग द्विवेदी, अमित सिंह, दीपक दुआरी और दिलीप पांडेय को 31 जुलाई तक जेल भेज दिया गया है। ईओडब्ल्यू ने उक्त सभी लोगों से पूछताछ के बाद विशेष न्यायाधीश निधि शर्मा तिवारी की अदालत में पेश किया। इस दौरान उपसंचालक अभियोजन मिथलेश वर्मा ने बताया कि सट्टा मामले में सहदेव से पूछताछ के दौरान महत्वपूर्ण इनपुट मिले हैं।
इसके संबंध में विस्तृत ब्योरा और दस्तावेजी साक्ष्य जब्त किया जाना है। ईओडब्ल्यू के अनुरोध पर सहदेव के रिमांड को 25 तक बढ़ा दिया गया है। शराब के नकली होलोग्राम प्रकरण की जांच को देखते हुए अनुराग, अमित, दीपक और दिलीप को जेल भेजने का अनुरोध किया, जिसे विशेष न्यायाधीश ने स्वीकार करते हुए जेल वारंट जारी किया।
mahadev satta app
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Scam Cases: ED को मिल गया ब्लैकमनी का खजाना! निलंबित IAS रानू साहू समेत अन्य के खिलाफ दर्ज होगा नया FIR

कोल और महादेव सट्टा मामले में आज पेश होगा चालान

कोल स्कैम में न्यायिक रिमांड पर जेल भेजे गए आरोपियों के खिलाफ 19 जुलाई को ईओडब्ल्यू चालान पेश करेगी। कोल स्कैम में रानू साहू, समीर विश्नोई, सौया चौरसिया, सूर्यकांत तिवारी, निखिल चंद्राकर, शिवशंकर नाग, लक्ष्मीकांत तिवारी, संदीप नायक
हेमंत जायसवाल, चंद्रप्रकाश जायसवाल, वीरेन्द्र जायसवाल, पारेख कुर्रे, रोशन सिंह, राहुल सिंह, और शेख मोइनुद्दीन सिद्दीकी के नाम शामिल है। वहीं, महादेव सट्टा में चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकर, रितेश यादव, भीम यादव, अर्जुन यादव, सुनील दमानी सहित अन्य लोगों के नाम शामिल है। बताया जाता है कि चालान अधूरा रहने और समरी तैयार नहीं होने के कारण अदालत में पेश नहीं किया गया।

Hindi News/ Raipur / Mahadev Satta App: महादेव सट्टा ऐप मामले में पुलिस ने 2 को धर दबोचा, एक आरोपी अब भी फरार

ट्रेंडिंग वीडियो