scriptCabinet Metting: सीएम की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक कल, राज्योत्सव सहित डीए के मुद्दे पर होगी चर्चा… | Cabinet meeting under the chairmanship of CM tomorrow | Patrika News
रायपुर

Cabinet Metting: सीएम की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक कल, राज्योत्सव सहित डीए के मुद्दे पर होगी चर्चा…

Cabinet Metting बैठक में राज्य के सरकारी कर्मचारियों की भी निगाहें रहेंगी। (Cabinet Metting) कर्मचारी डीए बढ़ाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। कर्मचारियों ने 27 तारीख को एक दिवसीय हड़ताल का भी ऐलान कर रखा है।

रायपुरSep 19, 2024 / 11:39 am

Love Sonkar

Cabinet metting
Cabinet Metting: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में 20 सितम्बर को कैबिनेट की अहम बैठक होगी। इसके लिए मुख्य सचिव ने सभी विभागों से प्रस्ताव मांगे हैं। बताया जाता है कि कैबिनेट की बैठक में धान खरीदी, राज्योत्सव सहित अन्य विषयों पर चर्चा हो सकती है।
यह भी पढ़ें: CG News: कैबिनेट मंत्री ने जिला कलेक्टर को लिखा पत्र, इन मामलों में जल्द कार्रवाई के दिए निर्देश

बैठक में राज्य के सरकारी कर्मचारियों की भी निगाहें रहेंगी। (Cabinet Metting) कर्मचारी डीए बढ़ाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। कर्मचारियों ने 27 तारीख को एक दिवसीय हड़ताल का भी ऐलान कर रखा है।
ऐसे में कैबिनेट में डीए के मुद्दे पर भी मंथन हो सकता है। (Cabinet Metting) बता दें, पहले विष्णुदेव कैबिनेट की बैठक 7 अगस्त को हुई थी। इसमें गुरुघासीदास-तमोर पिंगला टाइगर रिजर्व को लेकर निर्णय लिया गया था।

Hindi News / Raipur / Cabinet Metting: सीएम की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक कल, राज्योत्सव सहित डीए के मुद्दे पर होगी चर्चा…

ट्रेंडिंग वीडियो