scriptवाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो युवक गंभीर रूप से घायल | jatmaeedham ke smip huee durghatna, vahan chalak griftar | Patrika News
रायपुर

वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो युवक गंभीर रूप से घायल

जतमईधाम के समीप तवेरा वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत गई। वहीं, बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बागबाहरा ब्लॉक के ग्राम फिरगी के 6 युवक दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर जतमाई जा रहे थे।

रायपुरJul 29, 2022 / 04:35 pm

Gulal Verma

वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो युवक गंभीर रूप से घायल

वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो युवक गंभीर रूप से घायल

छुरा। जतमईधाम के समीप तवेरा वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत गई। वहीं, बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बागबाहरा ब्लॉक के ग्राम फिरगी के 6 युवक दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर जतमाई जा रहे थे। इसी दौरान जतमाईधाम से 1 किमी पहले विपरीत दिशा से आ रही तवेरा वाहन ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक रूपकुमार ध्रुव की मौत हो गई, जबकि भोला राम और नंदू पटेल गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं तवेरा वाहन चालक घटना के बाद फरार हो गया था जिसे छुईहा गांव के पास पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़ लिया।
—————
बेबी सारथी के हत्यारे को फांसी देने की मांग, शिवरीनारायण में निकाला गया कैंडल मार्च
टुण्डरा/गिधौरी। नगर पंचायत खरौद में 13 वर्षीय बेबी सारथी की निर्मम हत्या कर दी गई थी। जिसके आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है। उस आरोपी को फांसी की सजा देने और मामले संलिप्त अन्य लोगों को गिरफ्तार करने की मांग के लेकर टेंपल सिटी शिवरीनारायण में विमल सारथी के नेतृत्व में सैकड़ों महिलाएं, बालिकाओं और पुरुषों ने नगर पंचायत मेला ग्राउंड से लेकर एनट राज चौक, बॉम्बे मार्केट होते हुए अंबेडकर चौक तक कैंडल मार्च निकाला। साथ ही बेबी सारथी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
रैली में मुख्य रूप से विमल सारथी, भागवत सारथी, भागवत, मोहन, मिथलेश, पूरन सारथी, पिंटू सारथी, शत्रुघ्न सारथी, हरि सारथी, साधन सारथी, किशोर सारथी, पप्पू सारथी, छोटू, मोनी, शेखर आदि शामिल थे।

Hindi News/ Raipur / वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो युवक गंभीर रूप से घायल

ट्रेंडिंग वीडियो