scriptIndigo New Flights: रायपुर से जल्द शुरू होगी जयपुर, राजकोट, पटना और रांची की फ्लाइट…इस दिन से भर सकेंगे उड़ान | Indigo New Flights: Flights from Raipur to Jaipur, Rajkot, Patna Or Ranchi soon | Patrika News
रायपुर

Indigo New Flights: रायपुर से जल्द शुरू होगी जयपुर, राजकोट, पटना और रांची की फ्लाइट…इस दिन से भर सकेंगे उड़ान

Indigo New Flights: रायपुर स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से जयपुर, पटना, रांची और राजकोट के लिए नवंबर से नई फ्लाइट का संचालन शुरू होगा।

रायपुरJun 19, 2024 / 07:47 am

Khyati Parihar

Indigo New Flights
Indigo New Flights: रायपुर स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से जयपुर, पटना, रांची और राजकोट के लिए नवंबर से नई फ्लाइट का संचालन शुरू होगा। इंडिगो एयरलाइंस अधिकारियों ने यात्रियों की संख्या को देखते हुए इसका आश्वासन दिया है। साथ ही, कुछ फ्लाइटों के उड़ानों में इजाफा करने के संकेत दिए हैं।
सोमवार को इंडिग इंडिगो एयरलाइंस ईस्ट इंडिया एवं सेंट्रल इंडिया के सेल्स इंचार्ज संजीत भट्टाचार्य, मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ के इंचार्ज विक्रांत देशमुख, छत्तीसगढ़ के सेल्स प्रमुख अभिषेक शर्मा एवं समीक्षा संयुक्त रूप रायपुर प्रवास पर पहुंचे। इस पर उन्होंने अजय ट्रैवल्स के संचालक रमन जादवानी को सम्मानित किया।
यह भी पढ़ें

Monsoon 2024: मानसून का अलर्ट! 18,19 और 20 जून को जमकर बरसेंगे बादल, IMD का पूर्वानुमान जारी

Indigo New Flights: उन्होंने नई फ्लाइटें शुरू करने का अनुरोध किया। विमानन कंपनियों के अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि नवंबर तक कुछ नई फ्लाइटों का संचालन किया जाएगा। बता दें कि ट्रैवल्स संचालकों के प्रस्ताव और यात्रियों की संख्या को देखते हुए देशभर की कुछ अन्य विमानन कंपनियों ने नई फ्लाइट शुरू करने में रुचि दिखाई है।

Hindi News/ Raipur / Indigo New Flights: रायपुर से जल्द शुरू होगी जयपुर, राजकोट, पटना और रांची की फ्लाइट…इस दिन से भर सकेंगे उड़ान

ट्रेंडिंग वीडियो