scriptInd-NZ ODI in Raipur: भारत-न्यूजीलैंड मैच के टिकटों की बुकिंग आज से, एक आईडी पर सिर्फ 4 टिकट मिलेंगे, यहां पढ़ें ऑनलाइन बुक करने का पूरा प्रोसेस… | Patrika News
रायपुर

Ind-NZ ODI in Raipur: भारत-न्यूजीलैंड मैच के टिकटों की बुकिंग आज से, एक आईडी पर सिर्फ 4 टिकट मिलेंगे, यहां पढ़ें ऑनलाइन बुक करने का पूरा प्रोसेस…

Raipur Cricket Match Ticket Booking: भारत-न्यूजीलैंड डे-नाइट वनडे मैच के लिए आनलाइन टिकट बुधवार शाम चार बजे से पेटीएम पर मिलने शुरू हो जाएंगे। बुकिंग कराने वाले दर्शकों को फिजिकल टिकट देने के लिए 17 जनवरी से काउंटर खोल दिए जाएंगे। (IND vs NZ Match in Raipur)

रायपुरJan 11, 2023 / 12:48 pm

CG Desk

Ind-NZ ODI in Raipur

Ind-NZ ODI in Raipur

New Zealand Tour of India 2023: रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 21 जनवरी को भारत- न्यूजीलैंड वनडे सीरीज (India vs New Zealand Series 2023) का दूसरा मुकाबला होना है, जिसकी टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग 11 जनवरी से शुरू होगी। जनरल टिकटों की कीमत 500 रुपए से शुरू होकर 1500 रुपए तक हैं।

निर्धारित तिथि से क्रिकेटप्रेमी पेटीएम के माध्यम से अपनी टिकट ऑनलाइन बुक करा सकते हैं। वहीं, छात्रों को 300 रुपए में टिकट मिलेंगे। जनरल टिकट 5 कैटेगरी में बेची जाएंगी। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ (सीएससीएस) के अध्यक्ष जुबीन शाह और टिकट कमेटी के प्रमुख विनय बजाज ने बताया कि बुकिंग के बाद दर्शकों को फिजिकल टिकट 14 से 17 जनवरी तक उनके घर कुरियर के माध्यम से भेजे जाएंगे। 2 साल से बड़े बच्चे का टिकट खरीदना पड़ेगा।

Raipur India vs New Zealand Tickets Price: ऑफलाइन टिकट सिर्फ छात्रों को 14 से
छात्रों को केवल ऑफलाइन टिकट बेची जाएंगी, 14 जनवरी से छात्रों को आरडीसीए मैदान में जाकर टिकट लेनी होगी। परिचय पत्र दिखाने पर छात्र 300 रुपए में टिकट खरीद सकेंगे। एक परिचय पत्र पर एक टिकट ही खरीद सकेंगे। जनरल कैटेगरी की अपर फ्लोर में लगभग 1500 सीटों का कोटा छात्रों के लिए निर्धारित है। पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर छात्रों को टिकट मिलेंगी।

वीआईपी टिकट 5000 से शुरू
स्टेडियम की वीआईपी सीटों के रेट 5000 रुपए से शुरू हैं। सिल्वर कैटेगरी की टिकटें 5000 रुपए, गोल्ड की 6000 और प्लेटियम के रेट 7500 रुपए रखे गए हैं। वहीं, कारपोरेट टिकटों की कीमत 10 हजार रुपए प्रति सीट (2 लाख रुपए बॉक्स) रखी गई है।

ऐसे रहेंगे टिकटों के रेट
जनरल कैटेगरी
अपर लेवल-500 व 700 रुपए
लोअर लेवल-1000, 1250 व 1500 रुपए
जनरल स्टैंड की
अपर लेवल: कुल 17927
लोअर लेवल: 22817
वीआईपी सीटें
प्लेटियम सीटें- कुल 429
सिल्वर सीटें- कुल 487
गोल्ड सीटें- 1085
कारपोरेट बॉक्स- कुल 20 (प्रत्येक में 20 सीटें)

कैसे टिकट बुक करें?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैच का लुत्फ उठाने के लिए सबसे पहले आपको पेटीएम इनसाइडर पर जाकर स्पोर्ट्स या क्रिकेट कैटेगरी पर क्लिक कर करें। उसके बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैच के टिकट पर क्लिक करें। मैच की तारीख़ समय और जगह को देखने के बाद अभी बुक करें पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको अलग-अलग टिकट कैटेगरी के हिसाब से कीमत दिखाई देगी। आप अपनी पसंद की सीट सेलेक्ट करें और फिर पेमेंट करें। इसके बाद बुक की गई टिकट आपके रजिस्टर्ड ईमेल पर आ जाएगी।

c.jpg

Hindi News/ Raipur / Ind-NZ ODI in Raipur: भारत-न्यूजीलैंड मैच के टिकटों की बुकिंग आज से, एक आईडी पर सिर्फ 4 टिकट मिलेंगे, यहां पढ़ें ऑनलाइन बुक करने का पूरा प्रोसेस…

ट्रेंडिंग वीडियो