scriptIncome Tax Raid: लोहा कारोबारी के कई ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, उड़ीसा में पार्टनर के यहां दी दबिश…मचा हड़कंप | Income Tax Department raid many locations of iron trader Breaking News | Patrika News
रायपुर

Income Tax Raid: लोहा कारोबारी के कई ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, उड़ीसा में पार्टनर के यहां दी दबिश…मचा हड़कंप

Income Tax Raid: छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग टीम ने लक्ष्मी कृपा स्टील के संचालक राकेश अग्रवाल के स्वार्णभूमि स्थित घर समेत फेक्ट्री और कई ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की हैं।

रायपुरSep 21, 2023 / 01:03 pm

Khyati Parihar

Income Tax Raid: लोहा कारोबारी के कई ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, उड़ीसा में पार्टनर के यहां दी दबिश...मचा हड़कंप

Income Tax Raid: लोहा कारोबारी के कई ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, उड़ीसा में पार्टनर के यहां दी दबिश…मचा हड़कंप

रायपुर। Income Tax Raid: छत्तीसगढ़ के कई जिलों में एक बार फिर से आयकर विभाग ने दबिश दी है। टीम ने लक्ष्मी कृपा स्टील के संचालक राकेश अग्रवाल के स्वार्णभूमि स्थित घर समेत फेक्ट्री और कई ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की हैं। विभाग की इस कार्रवाई से प्रदेश में हड़कंप मचा गया है। फिलहाल कारोबारी के रायपुर, रायगढ़ और अन्य ठिकानों पर जांच चल रही है।
यह भी पढ़ें

CGPSC : विवादों से है PSC का पुराना नाता, 2003 से लेकर अब तक की सभी परीक्षाएं विवादों में.. जानकर लगेगा झटका

सूत्रों के मुताबिक, आय से अधिक मामले को लेकर टीम राकेश अग्रवाल के यहां जांच के लिए पहुंची। इसके साथ ही टीम ने उसके 4 से 5 पार्टनरों के यहां छत्तीसगढ़ समेत उड़ीसा स्थित ठिकानों पर भी दबिश दी हैं। फिलहाल इन ठिकानों पर दस्तावेजों की जांच चल रही हैं। जांच (CG Breaking News) के बाद बड़ा खुलासा हो सकता हैं।

Hindi News / Raipur / Income Tax Raid: लोहा कारोबारी के कई ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, उड़ीसा में पार्टनर के यहां दी दबिश…मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो