scriptGold and Silver Price Today : सोना-चांदी का बढ़ा भाव, आज इतना हुआ महंगा, चेक करें लेटेस्ट रेट | Gold and Silver Price Today : increased price of gold and silver | Patrika News
रायपुर

Gold and Silver Price Today : सोना-चांदी का बढ़ा भाव, आज इतना हुआ महंगा, चेक करें लेटेस्ट रेट

CG Gold-Silver Price : प्रदेश में कुछ समय से लगातार सोने चंडी के भाव में उछाल देखने को मिल रहा है।

रायपुरJul 12, 2023 / 10:50 am

Kanakdurga jha

Gold and Silver Price Today : सोना-चांदी का बढ़ा भाव, आज इतना हुआ महंगा, चेक करें लेटेस्ट रेट

Gold and Silver Price Today : सोना-चांदी का बढ़ा भाव, आज इतना हुआ महंगा, चेक करें लेटेस्ट रेट

CG Gold-Silver Price : प्रदेश में कुछ समय से लगातार सोने चंडी के भाव में उछाल देखने को मिल रहा है। अगर आप सोना- चांदी खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है। आपको बता दे की सोने चंडी के कीमत में भारी उछाल आया है। वहीँ कल सोने के भाव में 100 रुपए का गिरावट था तो आज सोने की कीमत महंगी हो गई है। (GOLD Silver Price Today) साथ-साथ चंडी की कीमत में भी भारी उछाल आया है।
यह भी पढ़ें

CG Weather Update : मौसम में बदलाव रहेगा जारी, गरज-चमक के साथ होगी भयंकर बारिश, जारी हुआ अलर्ट

Cg Gold-Silver price : प्रदेश के सुबह सर्राफा बाजारों में सोने-चांदी के भाव जारी कर दिए जाते हैं। ऐसे में आज इनके दाम में बदलाव नजर आया हैं। जारी नई रेट के अनुसार प्रति 10 ग्राम सोने भाव 60,700 है जिससे सोने की कीमत में 200 रुपए मकई बढ़ोतरी हुई है। (gold silver rate today) वहीँ चांदी के भाव की बात करें तो 1 किलो चांदी का भाव 71,000 हुआ है, जिसमे 200 रुपए की बढ़ोतरी हुई है।
यह भी पढ़ें

नशे की हालत में स्कूल पहुंचे गुरूजी, छात्रों के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

देश में सोना चांदी की कीमत

Gold and Silver Price Today : सोने से जुड़े कारोबार का दिल्ली एक केंद्र है। (CG Gold Rate today) राजधानी में लोग फिजिकल गोल्ड को अधिक पसंद करते हैं। सोने के कीमतों पर असर डालने वाले कारणों में इन्फ्लेशन, मांग, भू-राजनीतिक स्थितियां शामिल हैं। दिल्ली में आज का 10 ग्राम सोने(गोल्ड) का रेट 59,770 हुआ है (cg gold price today news) जिसमे की कीमत में 200 रुपए की बढ़ोतरी की गई।

Hindi News / Raipur / Gold and Silver Price Today : सोना-चांदी का बढ़ा भाव, आज इतना हुआ महंगा, चेक करें लेटेस्ट रेट

ट्रेंडिंग वीडियो