scriptCG Politics: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के काफिले को रोक कर अभद्रता, PCC चीफ ने कहा- ये दुस्साहस भारी पड़ेगा.. | Former Chief Minister Bhupesh Baghel's convoy was stopped and indecent behaviour was done | Patrika News
रायपुर

CG Politics: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के काफिले को रोक कर अभद्रता, PCC चीफ ने कहा- ये दुस्साहस भारी पड़ेगा..

CG Politics: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के काफिले को रोक कर अभद्रता करने के मामले में कांग्रेस ने कड़ा विरोध जताया है। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने इस पर बयान दिया है..

रायपुरAug 25, 2024 / 01:38 pm

चंदू निर्मलकर

bhupesh news
CG Politics: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के काफिले को रोक कर उनके सुरक्षाकर्मियों के साथ विहिप और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं के द्वारा की गई अभद्रता की कांग्रेस ने कड़ी निंदा की है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा, सत्ताधारी दल भाजपा से जुड़े हुए कार्यकर्ताओं का यह आचरण सवर्था अस्वीकार्य है।
यह भी पढ़ें

CG Politics: नक्सलियों के गढ़ में विकास की गूंज, शाह बोले- लोकतंत्र जीता

CG Politics: होनी चाहिए कार्रवाई नहीं तो.. कांग्रेस

विपक्ष के प्रमुख नेता जिन्हें उच्च सुरक्षा प्राप्त है उनके काफिले को रोककर अभद्रता करने का दुस्साहस भाजपा को भारी पड़ेगा। बैज ने कहा कि इस मामले में सरकार और भारतीय जनता पार्टी तथा संघ नेतृत्व स्पष्टीकरण जारी करे तथा दोषी कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई करें। अन्यथा कांग्रेस के कार्यकर्ता भी उन्हीं की भाषा में जवाब देंगे।
CG Politics: मुख्यमंत्री, मंत्रियों और भाजपा नेताओं के कार्यक्रमों का भी विरोध किया जाएगा। सरकार यह न भूले कि केंद्रीय गृहमंत्री छत्तीसगढ़ में ही हैं। यदि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ हुई अभद्रता का जवाब कांग्रेस भी उन्हीं की भाषा में देने पर आ जाएगी तो राज्य सरकार की बड़ी फजीहत होगी।

और भी है खबरें…

शाह के बयान पर बैज का पलटवार, बोले – सत्ता में आते ही फर्जी मुठभेड़ शुरू कर दी…देखें VIDEO

गृहमंत्री शाह ने छत्तीसगढ़ पुलिस महकमे के अधिकारियों के साथ बैठक की। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नक्सलवाद को खत्म करने के लिए बनाई गई योजना को मीडिया के समक्ष रखा। वहीं अब गृहमंत्री शाह के दौरे को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज का बयान सामने आया है। यहां पढ़िए पूरी खबर…
मैं मुख्यमंत्री को चुनौती देता हूं…हिम्मत है तो कांग्रेस-भाजपा नेताओं का नार्को टेस्ट कराएं, CBI जांच भी हो

बलौदाबाजार हिंसा मामले में देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस प्रदेश भर में प्रदर्शन कर रही है। राजधानी रायपुर में पीसीसी चीफ दीपक बैज ने CBI जांच की मांग की है। यहां पढ़िए पूरी खबर…

Hindi News/ Raipur / CG Politics: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के काफिले को रोक कर अभद्रता, PCC चीफ ने कहा- ये दुस्साहस भारी पड़ेगा..

ट्रेंडिंग वीडियो