scriptसीधी भर्ती को लेकर वित्त विभाग ने लिया बड़ा फैसला, अब इन पदों के लिए पहले लेनी होगी अनुमति | Finance department took a big decision regarding direct recruitment | Patrika News
रायपुर

सीधी भर्ती को लेकर वित्त विभाग ने लिया बड़ा फैसला, अब इन पदों के लिए पहले लेनी होगी अनुमति

CG News : रायपुर। नयी सीधी भर्ती को लेकर वित्त विभाग ने निर्देश जारी किया है।

रायपुरJul 11, 2023 / 04:04 pm

Kanakdurga jha

सीधी भर्ती को लेकर वित्त विभाग ने लिया बड़ा फैसला, अब इन पदों के लिए पहले लेनी होगी अनुमति

सीधी भर्ती को लेकर वित्त विभाग ने लिया बड़ा फैसला, अब इन पदों के लिए पहले लेनी होगी अनुमति

CG Direct Recruitment News : रायपुर। नयी सीधी भर्ती को लेकर वित्त विभाग ने निर्देश जारी किया है। विभाग ने आदेश दिया है कि, भर्ती के पहले वित्त विभाग की अनुमती लेनी अनिवार्य होगी। निर्देश में कहा गया है कि, राज्य शासन द्वारा इन विषयों पर चर्चा करने के बाद यह निर्णय लिया है कि, लोक सेवा आयोग के माध्यम से होने वाली सीधी भर्तीयों और पदों की नियुक्ति छोड़कर सभी भर्तियो पर पहले विभाग से अनुमती लेनी होगी।
यह भी पढ़ें

CG Politics : किसानों के कर्ज माफी को लेकर मची सियासी जंग, बृजमोहन अग्रवाल बोले- सरकार को अवैध कमाई की लगी लत

CG Direct Recruitment : विभाग ने निर्देश जारी कर कहा है कि, अभी तक जितनी भी भर्तीयों पर विज्ञापन जारी हो चूका है उनकी कार्यवाही नियमानुसार जारी रहेंगी और इन प्रक्रियाओं में वित्त विभाग की अलग से अनुमती नहीं लेनी होगी। आदेश में यह भी कहा है कि, (cg hindi news) केन्द्रीय योजनाओं द्वारा होने वाली भर्तीयों जिन्हे केंद्रीय बजट 2022-23 में समाप्त कर दिया गया था, जिन पदों पर पहले अनुमति दे दी गई थी, उनपर दुबारा भर्ती के लिए फिरसे आदेश जारी किया जाएगा। (cg govt job) भर्ती अनुमती के प्रस्तावों को वित्त विभाग में भेजते समय पदों की पूर्ति पर आने वाले वार्षिक वित्तीय भार बताया जाए और इन पदों की आवश्यकता को भी र्दशाया जाए।

Hindi News / Raipur / सीधी भर्ती को लेकर वित्त विभाग ने लिया बड़ा फैसला, अब इन पदों के लिए पहले लेनी होगी अनुमति

ट्रेंडिंग वीडियो