scriptEOW raid in Raipur: ईओडब्ल्यू की फिर बड़ी कार्रवाई, निलंबित IAS समीर बिश्नोई, रानू साहू और सौम्या चौरसिया के ठिकानों पर छापेमारी | EOW raid in Raipur: EOW raids the premises of suspended IAS Sameer Bishnoi, Ranu Sahu and Saumya Chaurasia | Patrika News
रायपुर

EOW raid in Raipur: ईओडब्ल्यू की फिर बड़ी कार्रवाई, निलंबित IAS समीर बिश्नोई, रानू साहू और सौम्या चौरसिया के ठिकानों पर छापेमारी

EOW raid in Raipur: छत्तीसगढ़ में एंटी करप्शन ब्यूरो की लगातार कार्रवाई चल रही है। रायपुर में ईओडब्ल्यू ने निलंबित आईएएस समीर बिश्नोई, रानू साहू और राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी सौम्या चौरसिया के ठिकानों पर छापेमारी।

रायपुरAug 16, 2024 / 01:37 pm

Laxmi Vishwakarma

EOW raid in Raipur
EOW raid in Raipur: छत्तीसगढ़ में लगातार एंटी करप्शन ब्यूरो की कार्रवाई चल रही है। कोरबा, रायगढ़ और भिलाई के बाद अब रायपुर में भी ईओडब्ल्यू ने निलंबित आईएएस समीर बिश्नोई, रानू साहू और राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी सौम्या चौरसिया के ठिकानों पर दबिश दी है।
यह भी पढ़ें

EOW-ACB Raid in Bhilai: एसीबी/ईओडब्ल्यू के रडार में होटल व्‍यवसायी, IAS-IPS अधिकारियों का है करीबी…

EOW raid in Raipur: प्रदेश के इन जिलों में एंटी करप्शन ब्यूरो की कार्रवाई जारी

ईओडब्ल्यू की बड़ी टीम तीनों ही आरोपियों के आय से अधिक संपत्ति के प्रकरण पर जांच में जुटी हुई है। आरोपियों की करोड़ों की आय से अधिक संपत्ति के ठिकानों पर जांच पड़ताल जारी है। बताया जा रहा है कि एसीबी के उच्च पदस्त सूत्रों के मुताबिक आय से संपत्ति के मामले में प्रदेश के भिलाई, रायगढ़, कोरबा, झारखंड, राजस्थान, कर्नाटक और बैंगलोर में छापेमारी कर रही है।
यह भी पढ़ें
CG Political News: एक बार फिर कांटे की टक्कर.. भाजपा-कांग्रेस ने कसी कमर, जानें निकाय-पंचायत चुनाव की फाइट कितनी होगी टाइट?

ACB/EOW की 20 स्पेशल टीम कर रही कार्रवाई

EOW raid in Raipur: सूत्रों के मुताबिक आय से अधिक संपत्ति के मामले में ACB/EOW की 20 स्पेशल टीम तैयार की गई है। जिसमें छत्तीसगढ़ में 16 और अन्य प्रदेशों में 4 टीम कार्रवाई कर रही है। आरोपियों के ठिकानों से करोड़ों रुपयों से अधिक के संपत्ति की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि पूरे प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस से दो दिन पूर्व ही ईओडब्ल्यू का प्लान छापेमारी के लिए तैयार हो चुका था।

Hindi News/ Raipur / EOW raid in Raipur: ईओडब्ल्यू की फिर बड़ी कार्रवाई, निलंबित IAS समीर बिश्नोई, रानू साहू और सौम्या चौरसिया के ठिकानों पर छापेमारी

ट्रेंडिंग वीडियो