scriptअचानक फैली डायरिया बिमारी, अब तक 60 लोग बिमार… 24 की हालत गंभीर | Diarrhea disease spread,60 fallen ill,24 critical condition | Patrika News
रायपुर

अचानक फैली डायरिया बिमारी, अब तक 60 लोग बिमार… 24 की हालत गंभीर

Diarrhea In CG : साजा ब्लॉक के ग्राम डगनिया में डायरिया का प्रकोप बढ़ गया है। यहां 60 से अधिक ग्रामीण डायरिया की चपेट में आ गए हैं।

रायपुरFeb 25, 2024 / 08:01 am

Kanakdurga jha

diarrhea.jpg
Diarrhea In CG : साजा ब्लॉक के ग्राम डगनिया में डायरिया का प्रकोप बढ़ गया है। यहां 60 से अधिक ग्रामीण डायरिया की चपेट में आ गए हैं। उल्टी दस्त से पीडि़त 24 ग्रामीणों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल थानखम्हरिया व जिला अस्पताल बेमेतरा में भर्ती कराया गया है। पीडि़तों में बच्चे व महिलाएं भी शामिल हैं। साजा बीएमओ डॉ. अश्विनी वर्मा ने बताया कि गांव में उपचार के लिए कैंप लगाया गया है।
यह भी पढ़ें

बस्तर का जात्रा मेला सबसे खास, नगाड़े की गूंज में झुमते है 45 गांव के देवी-देवता… जानिए इसकी कहानी



CG Health Alert : टीम ने 16 मरीजों को शासकीय अस्तपाल थानखम्हरिया व 8 मरीजों को जिला अस्पताल बेमेतरा में भर्ती कराया है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में कई लोगों ने गुपचुप खाया था। इसके बाद शुक्रवार की सुबह से ही कुछ लोगों को दस्त की शिकायत होने लगी। बीमार मरीजों में पुष्कर पटेल, आरती धु्रवे, गोमती पटेल, केशव पटेल, प्रकाश पटेल, सुरूचि धु्रवे व तीरथा पटेल का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

Hindi News / Raipur / अचानक फैली डायरिया बिमारी, अब तक 60 लोग बिमार… 24 की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो