scriptदेशभर में फिल्म ‘12वीं फेल’ को टैक्स फ्री करने की मांग, छात्र-छात्राओं ने कही यह बातें | Demand to make the film '12th Fail' tax free in Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

देशभर में फिल्म ‘12वीं फेल’ को टैक्स फ्री करने की मांग, छात्र-छात्राओं ने कही यह बातें

Raipur News: सामाजिक संस्था डॉ. आंबेडकर अधिकार मंच ने भिंड मुरैना मध्यप्रदेश निवासी मनोज कुमार शर्मा के जीवन संघर्ष पर आधारित फिल्म 12वीं फेल को देशभर में टैक्स फ्री करने की मांग की है।

रायपुरNov 20, 2023 / 02:40 pm

Khyati Parihar

Demand to make the film '12th Fail' tax free in Chhattisgarh

देशभर में फिल्म ‘12वीं फेल’ को टैक्स फ्री करने की मांग

रायपुर। Chhattisgarh News: सामाजिक संस्था डॉ. आंबेडकर अधिकार मंच ने भिंड मुरैना मध्यप्रदेश निवासी मनोज कुमार शर्मा के जीवन संघर्ष पर आधारित फिल्म 12वीं फेल को देशभर में टैक्स फ्री करने की मांग की है। रविवार को आंबेडकर मंच के अध्यक्ष भगवानू नायक की अगुवाई में राजधानी के झुग्गी बस्तियों के 100 से भी अधिक बच्चों को मॉल में यह फिल्म दिखाई गई।
फिल्म देखकर गदगद बच्चों ने जीवन में संघर्ष करते हुए कुछ कर गुजरने का संकल्प लिया। भगवानू नायक ने कहा कि यह फिल्म संदेश देती है कि कुछ कर गुजरने का जुनून हो तो विपरीत परिस्थितियों में भी लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

सेंट्रल जीएसटी ने 8000 कारोबारियों को जारी किया नोटिस, इन मामलों में बकाया टैक्स जमा करने के दिए निर्देश

इस दौरान बच्चों के साथ आशीष तांडी, अधिवक्ता आनंद मोंगरी, जयलाल नायक, संतोष क्षत्रि, जितेंद्र नायक, कार्यक्रम प्रभारी बिट्टू क्षत्रि सहित बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें

चुनाव के बाद एक्शन मोड में कांग्रेस, इन 12 लोगों के खिलाफ की ये बड़ी कार्रवाई, देखें नाम

देशभर में फिल्म ‘12वीं फेल’ को टैक्स फ्री करने की मांग, बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं रहे मौजूद

Hindi News/ Raipur / देशभर में फिल्म ‘12वीं फेल’ को टैक्स फ्री करने की मांग, छात्र-छात्राओं ने कही यह बातें

ट्रेंडिंग वीडियो