scriptहैदराबाद जाने वालों के लिए खुशखबरी, इस एयरपोर्ट से रोजाना रहेगी 5 फ्लाइट | Daily five flight for hyderabad from raipur airport | Patrika News
रायपुर

हैदराबाद जाने वालों के लिए खुशखबरी, इस एयरपोर्ट से रोजाना रहेगी 5 फ्लाइट

इससे पहले जनवरी महीने में हैदराबाद के लिए तीसरी उड़ान शुरू की गई थी।

रायपुरMar 13, 2018 / 01:03 pm

चंदू निर्मलकर

CG News
रायपुर . स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट माना से दिल्ली, मुंबई के बाद हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा उड़ानें संचालित होगी। हैदराबाद के लिए हाल ही में एक और नई फ्लाइट की शुरुआत की गई है, जिसके बाद अब कुल उड़ान बढ़कर 5 हो चुकी है। इससे पहले जनवरी महीने में हैदराबाद के लिए तीसरी उड़ान शुरू की गई थी।
Read More News: ब्रेकिंग ! मसाला उद्योग में छापा, 91 बोरियों में मिले इस सामान को देख दंग रह गए अफसर

रायपुर से हैदराबाद के लिए माना एयरपोर्ट से सबसे पहली उड़ान 6 बजे है, जबकि बाकी अन्य 3 उड़ानें दोपहर 1.15के पहले है। हैदराबाद के लिए रायपुर से अंतिम उड़ान शाम 7.45 बजे है। हैदराबाद से रायपुर के लिए पहली उड़ान सुबह 6 बजे और आखिरी उड़ान शाम 5.50 बजे हैं।
Read More News: देश सेवा की उम्मीद लेकर आए युवाओं के साथ बड़ा छल, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

एयर इंडिया के हैदराबाद-रायपुर-भोपाल-रायपुर को मिलाकर कुछ 5 उड़ानें हो चुकी है। एयर इंडिया के बाद अब जेट एयरलाइंस (9डब्ल्यू 183) पुणे के लिए सीधी उड़ान शुरू कर रहा है। एयर इंडिया अपनी उड़ान बंद कर चुका है।
Read More News: मुफ्त में इलाज के लिए बनवाना है स्मार्ट कार्ड तो पढ़ ले यह खबर, इस तारीख से यहां लगेगी कैंप

पुणे के लिए यह फ्लाइट प्रत्येक रविवार को उपलब्ध रहेगी, लेकिन विमानन कंपनी पर अब रविवार के अलावा दूसरे दिनों में भी उड़ान संचालित करने का दबाव है।
यात्रियों की मांग है कि रविवार के अलावा अन्य दिनों में भी उड़ानों की सुविधा हो। अभी पुणे के लिए फ्लाइट की बुकिंग शुरू हो चुकी है।

शुरुआत में इसका किराया 2500 से लेकर 3500 रुपए के बीच था, लेकिन बुकिंग बढऩे की वजह से अब किराया 7000 से 8000 रुपए तक पहुंच चुका है।

Hindi News/ Raipur / हैदराबाद जाने वालों के लिए खुशखबरी, इस एयरपोर्ट से रोजाना रहेगी 5 फ्लाइट

ट्रेंडिंग वीडियो