scriptCrime News: गांजा तस्करी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल… भेजा जेल | Crime News: mastermind of ganja smuggling arrested | Patrika News
रायपुर

Crime News: गांजा तस्करी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल… भेजा जेल

CG Crime News: तलाशी में कार की डिक्की में छिपाकर रखा हुआ गांजा बरामद किया गया। इसे ओडिशा से लाने के बाद ट्रेन से दूसरे राज्य में खपाने की तैयारी चल रही थी।

रायपुरJul 25, 2024 / 01:02 pm

Kanakdurga jha

crime news
Raipur Crime News: गांजा तस्करी करने वाले को 10 साल की कैद और 1 लाख रुपए के अर्थदंड से दंडित किया गया है। वहीं, अर्थदंड की राशि नहीं देने पर 2 साल अतिरिक्त सजा सुनाई गई है। विशेष लोक अभियोजक विनोद भारत ने बताया कि 15 मार्च 2022 की रात 11.30 बजे जीआरपी ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म-1 पर 110 किलो गांजा के साथ संतोष डोरा (25 साल) कोरापुट ओडिशा निवासी को पकड़ा गया था।
यह भी पढ़ें

Crime News: MP से गांजा लेने छत्तीसगढ़ आया युवक, जब पुलिस ने ली तलाशी तो… उड़ गए होश

तलाशी में कार की डिक्की में छिपाकर रखा हुआ गांजा बरामद किया गया। इसे ओडिशा से लाने के बाद ट्रेन से दूसरे राज्य में खपाने की तैयारी चल रही थी। इस खेल में उसके तीन अन्य साथी भी शामिल थे, लेकिन रेलवे पुलिस को देखकर फरार हो गए। तलाशी में बरामद गांजा के संबंध में पूछताछ करने के बाद संतोष डोरा को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया। साथ ही प्रकरण की जांच करने के बाद 11 मई 2022 को चालान पेश किया गया था।

Hindi News / Raipur / Crime News: गांजा तस्करी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल… भेजा जेल

ट्रेंडिंग वीडियो