scriptसनातन विरोधियों को CM का जवाब, आदिवासी से बड़ा कोई हिंदू नहीं | CM Sai's big statement, said - No Hindu is bigger than a tribal | Patrika News
रायपुर

सनातन विरोधियों को CM का जवाब, आदिवासी से बड़ा कोई हिंदू नहीं

CM Sai’s reply to Sanatan’s opponents: हिंदुत्व के विरोध में देश भर हो रही बयानबाजियों और आदिवासियों को हिन्दू नहीं मानने वालों को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने करारा जवाब देते हुए कहा कि विधर्मी हिंदुओं की एकता को खंडित करने का प्रयास कर रहे है।

रायपुरApr 11, 2024 / 08:32 am

Khyati Parihar

cm_vishnu_deo_say.jpg
CM Sai’s Big Statement On Sanatan Opponents: हिंदुत्व के विरोध में देश भर हो रही बयानबाजियों और आदिवासियों को हिन्दू नहीं मानने वालों को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने करारा जवाब देते हुए कहा कि विधर्मी हिंदुओं की एकता को खंडित करने का प्रयास कर रहे है। उन्होंने कहा कि आदिवासी से बड़ा कोई हिंदू नहीं है। विधर्मियों द्वारा बस्तर से लेकर सरगुजा तक यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि आदिवासी हिंदू नहीं हैं।
साय ने कहा कि आदिवासी शिव-पार्वती की पूजा करते हैं और हर आदिवासी हिंदू है। साय ने ये बातें मंगलवार को अपने जशपुर प्रवेश के दौरान कहीं। इस दौरान उन्होंने कहा सबको संगठित होकर विधर्मियों को मुंहतोड़ जवाब देना है। साय ने सनातन विरोधियों को चेतवानी दी कि सरकार की विधर्मी तत्वों पर पैनी नजर है।
प्रदेश का मुखिया है आपका बेटा डरना नहीं

आगे सीएम साय ने कहा कि विधर्मियों के बहकावे में नहीं आना है और उन्हें करारा जवाब देना है। जवाब देने से डरना नहीं है क्योंकि आज आपका आदिवासी बेटा ही प्रदेश का मुखिया है। आप सभी आराम से खेती-बाड़ी और रोजगार का काम करें। आपके हित व आपके साथ भाजपा सरकार खड़ी हैं। ]
यह भी पढ़ें

मैंने देखा बस 50 फीट नीचे गिरी, मैं खिड़की से बाहर आई, चिल्लाई – बचाओ-बचाओ

मधुक्खियों ने किया हमला

महोत्सव में आदिवासियो के सरहुल सरना पूजा कर रहे बैगा सहित दर्जनों लोगों पर मधुक्खियों ने हमला कर दिया। इसे लोगों में अफरा-तफरी मच गई। हमले में लगभग 61 लोगों के घायल हुए है। वहीं पूर्व विधायक जगेश्वर राम मधुमक्खियों के हमले में बेहोश हो गए। मधुमक्ख्यिों के हमले की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री साय घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने सबका हाल- चल जाना। साथ ही अन्य घायलों से मिलकर उनका कुशलक्षेम जाना और जल्द स्वस्थ होने की कामना की।
महोत्सव में ये रहे मौजूद

महोत्सव में कृपाशंकर भगत, विधायक रायमुनी भगत, पूर्व मंत्री गणेशराम भगत, पूर्व राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव, वनवासी कल्याण आश्रम के अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह, सरहुल समिति के महामंत्री गोविन्द राम भगत, प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, प्रियवंदा सिंह जूदेव, जया सिंह जूदेव, विजय आदित्य सिंह जूदेव, शौर्य प्रताप सिंह जूदेव, यश प्रताप जूदेव, कृष्णकुमार राय, राजशरण भगत, जिला पंचायत अध्यक्ष शांति भगत, नगर पालिका उपाध्यक्ष राजेश गुप्ता, सुरेश राम, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष राजकपूर राम भी उपस्थित थे।

Hindi News/ Raipur / सनातन विरोधियों को CM का जवाब, आदिवासी से बड़ा कोई हिंदू नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो