scriptCM भूपेश ने PM मोदी पर निशाना साधा, बोले- भाजपा और महंगाई का चोली दामन का साथ | CM Bhupesh Baghel attacks on PM Modi and BJP over inflation | Patrika News
रायपुर

CM भूपेश ने PM मोदी पर निशाना साधा, बोले- भाजपा और महंगाई का चोली दामन का साथ

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) और भाजपा (BJP) पर निशाना साधा, कहा, प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा में ये तक नहीं बता पाए कि किसान आंदोलन के दौरान कितने जवान शहीद हो गए।

रायपुरFeb 16, 2022 / 07:08 pm

Ashish Gupta

raipur

raipur

रायपुर. Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) और भाजपा (BJP) पर निशाना साधा, कहा, प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा में ये तक नहीं बता पाए कि किसान आंदोलन के दौरान कितने जवान शहीद हो गए।
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जालंधर में भाजपा की नीतियों पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा फूट डालो, शासन करो की नीति पर काम करती है, जिसने समाज में जहर घोलने का काम किया है। भूपेश बघेल पंजाब विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बुधवार को जालंधर पहुंचे, जहां मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने भाजपा के प्रथम और दूसरे चरण के चुनाव में पिछड़ने का दावा भी किया।
यह भी पढ़ें: Viral: ट्रेन पर चढ़ने के दौरान गिरी महिला, RPF जवान ने ऐसे बचाई जान, वीडियो हो रहा वायरल

भुपेश बघेल ने नोटबंदी, जीएसटी और कृषि कानूनों को लेकर भाजपा पर सवाल उठाए। उन्होने कहा कि भाजपा की इन नीतियों से देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गयी है। भाजपा 70 साल पर और पूर्व प्रधानमंत्रियों से सवाल करती है, जो अब यहां नहीं है। तो अब भाजपा से सवाल है कि नोटबंदी से कितना धन वापस आया, जीएसटी से किसको फायदा हुआ। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा में ये तक नहीं बता पाए कि किसान आंदोलन के दौरान कितने जवान शहीद हो गए।
उन्होने बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनता समझ चुकी है कि भाजपा और महंगाई का चोली दामन का साथ है। महंगाई पर नियंत्रण लगाना है तो भाजपा को हराना होगा।
यह भी पढ़ें: पानी टंकी में चढ़कर शराबी ने किया हंगामा, आत्महत्या से पहले हुआ कुछ ऐसा…थम गई लोगों की सांसें

उन्होने कहा कि भाजपा का सिद्धांत फूट डालो शासन करो का रहा है। इनकी मास्टरी सांप्रदायिकता और धर्मांतरण में रही है। किसी भी बात को सांप्रदायिक रंग दे देते हैं। पंजाब दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लगाए गए आरोप महज उनकी गंदी राजनीति को दर्शाता है। बघेल ने कहा कि राहुल गांधी ने न्याय की बात कही है। देश के धन का सही वितरण हो। छत्तीसगढ़ में हमने इसकी शुरूआत की है।
उन्होने कहा कि पंजाब के शांति के वातावरण में भाजपा और दिल्ली के मुख्यमंत्री विद्वेष फैलाने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं करेगी और इसे होने भी नहीं देगी।

Hindi News/ Raipur / CM भूपेश ने PM मोदी पर निशाना साधा, बोले- भाजपा और महंगाई का चोली दामन का साथ

ट्रेंडिंग वीडियो