scriptमुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया कमर्शियल हब का शिलान्यास, चेंबर ने कहा- व्यापारियों को मिली बड़ी सौगात | CM Baghel laid foundation stone of commercial hub Raipur News | Patrika News
रायपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया कमर्शियल हब का शिलान्यास, चेंबर ने कहा- व्यापारियों को मिली बड़ी सौगात

Raipur News: नवा रायपुर में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दक्षिण मध्य एशिया के सबसे बड़े होलसेल कॉरिडोर कमर्शियल हब का शिलान्यास किया।

रायपुरSep 13, 2023 / 12:30 pm

Khyati Parihar

Baghel laid the foundation stone of commercial hub

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया कमर्शियल हब का शिलान्यास

Chhattisgarh News: रायपुर। नवा रायपुर में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दक्षिण मध्य एशिया के सबसे बड़े होलसेल कॉरिडोर कमर्शियल हब का शिलान्यास किया। वहां चेंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी की उपस्थिति में चेंबर पदाधिकारी गण, 90 से अधिक एसोसिएशन सहित हजारों व्यापारियों ने इस हब के लिए खुशी जताई तथा जय व्यापार के नारे लगाए।
यह भी पढ़ें

जिला सहकारी बैंक में 52 लाख रुपए का घोटाला, कैशियर-बाबू ने ग्राहकों को ऐसा दिया झांसा…मामला दर्ज

चेंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी ने कहा, व्यापार जगत के लिए एक अहम दिन है। कमर्शियल हब के रूप में व्यापारियों को एक नई सौगात मिली जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश को पहचान दिलाएगी। चेंबर द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से इस योजना को प्रदेश स्तर पर लागू करने की मांग की गई थी।
इस पर उन्होंने अपनी स्वीकृति दी थी तथा प्रदेश स्तर पर प्रत्येक जिले में होलसेल कॉरिडोर ’’कमर्शियल हब’’ बनाने की कड़ी में यह प्रथम प्रोजेक्ट के रूप में शुरू हुआ। आयोजन में छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल सहित अन्य व्यापारी उपस्थित थे।

Hindi News/ Raipur / मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया कमर्शियल हब का शिलान्यास, चेंबर ने कहा- व्यापारियों को मिली बड़ी सौगात

ट्रेंडिंग वीडियो