scriptट्वीट कर सोनू सूद से मदद मांगना पड़ गया भारी, इस तरह महिला से हो गई 50 हजार की ठगी, केस दर्ज | cheated 50 thousand posing as Sonu Sood from girl, raipur news | Patrika News
रायपुर

ट्वीट कर सोनू सूद से मदद मांगना पड़ गया भारी, इस तरह महिला से हो गई 50 हजार की ठगी, केस दर्ज

Raipur Cyber Crime : शिक्षा विभाग में अनुकंपा नियुक्ति की मांग को लेकर पिछले चार माह से प्रदर्शन कर रही माधुरी मृगे के खातों से साइबर ठगों ने 50 हजार पार कर दिया।

रायपुरJun 28, 2023 / 01:54 pm

Kanakdurga jha

ट्वीट कर सोनू सूद से मदद मांगना पड़ गया भारी, इस तरह महिला से हो गई 50 हजार की ठगी, केस दर्ज

ट्वीट कर सोनू सूद से मदद मांगना पड़ गया भारी, इस तरह महिला से हो गई 50 हजार की ठगी, केस दर्ज

Raipur Cyber Crime : शिक्षा विभाग में अनुकंपा नियुक्ति की मांग को लेकर पिछले चार माह से प्रदर्शन कर रही माधुरी मृगे के खातों से साइबर ठगों ने 50 हजार पार कर दिया। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। शिकायकर्ता माधुरी ने पुलिस को बताया कि उसने ट्िवटर में तीन दिन पहले ट्वीट करके अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगी थी। सोनू सूद को ट्वीट करने के कुछ देर बाद एक नंबर माधुरी मृगे को ट्वीटर पर मिला। इस नंबर पर कॉल करने के निर्देश थे। उस नंबर पर कॉल करके माधुरी ने मदद मांगी तो ठगों ने सोनू सूद बनकर बात की और खाते से पचास हजार रुपए पार कर दिए।
यह भी पढ़ें

AAP ने जीता जनता का दिल, चुनाव में हासिल की जीत, धमतरी से पहली महिला बनी सरपंच

ऐप डाउनलोड करवाकर निकाले पैसे

CG Cyber Crime : शातिर ठग ने माधुरी से ऐप डाउनलोड करने की बात कही। पहले माधुरी मृगे ने अपने दूसरे साथी के नंबर पर ऐप डाउनलोड कराया, लेकिन उस एकाउंट में पैसे नहीं थे। (chhattisgarh news) जिसके बाद शातिर ठग ने ये कहकर माधुरी मृगे के नंबर पर ऐप डाउनलोड कराया कि जिसके एकाउंट में मदद चाहिए, उसे ही डाउनलोड करना होगा। (cg news today) जैसे ही ऐप डाउनलोड हुआ, दो बार में 50 हजार रुपये एकाउंट से कट गए।
यह भी पढ़ें

हाईकोर्ट ने शिक्षक भर्ती परीक्षा के अंतिम परिणाम जारी करने पर लगाया रोक, व्यापमं से मांगा जवाब

30 हजार मांगा, तो बोले 50 हजार देंगे

Cyber Crime : माधुरी मृगे से साइबर ठग ने खुद को सोनू सूद बताते हुए पूछा कि आप लोगों की किस तरह की मदद चाहिए। तो जवाब में माधुरी ने अपनी पूरी कहानी बताई। (cg hindi news) सुनने के बाद ठग ने कहा कि ठीक है वो उनकी मदद करेंगे। पहले माधुरी ने कहा कि अगर अभी 30 हजार मिल जाएंगे तो उनका काम हो जाएगा, जिसके बाद ठग ने कहा कि बस 30 हजार चाहिए। (riapur crime news) माधुरी मृगे ने कहा कि अगर 50 हजार तक मिल जाएगा, तो बहुत मदद हो जाएगी। ठग ने मदद करने का आश्वासन दिया और फोन काट दिया। (cg news in hindi) फोन काटने के कुछ देर बाद माधुरी के खाते से पैसे निकलने का मैसेज आया, तो उसने इसकी सूचना पुरानी बस्ती पुलिस और साइबर सेल को दी है।

Hindi News/ Raipur / ट्वीट कर सोनू सूद से मदद मांगना पड़ गया भारी, इस तरह महिला से हो गई 50 हजार की ठगी, केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो