scriptCGPSC Mains Result 2023: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग का इंटरव्यू शेड्यूल जारी, 703 कैंडिडेट्स का हुआ चयन | CGPSC Mains Result 2023: CGPSC released date of interview | Patrika News
रायपुर

CGPSC Mains Result 2023: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग का इंटरव्यू शेड्यूल जारी, 703 कैंडिडेट्स का हुआ चयन

CGPSC Mains Result 2023: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) छत्तीसगढ़ पीसीएस मेंस का रिजल्ट 2023 घोषित कर दिया गया है। इंटरव्यू के लिए 703 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है।

रायपुरOct 02, 2024 / 07:25 am

Laxmi Vishwakarma

CGPSC Mains Result 2023
CGPSC Mains Result 2023: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने राज्य सेवा मुख्य परीक्षा-2023 के आधार पर चिन्हांकित 703 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार की तिथि घोषित कर दी। राज्य शासन के 17 विभिन्न विभागों के कुल 242 पदों के लिए 703 अभ्यर्थी साक्षात्कार के लिए पात्र पाए गए हैं। चिन्हांकित अभ्यार्थियों का साक्षात्कार 15 अक्टूबर से 5 नवंबर तक आयोजित किया जाएगा।

CGPSC Mains Result 2023: सत्यापन के लिए निर्धारित आवश्यक दिशा-निर्देश

चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन साक्षात्कार तिथि के एक दिन पूर्व निर्धारित प्रथम पाली में सुबह 10 बजे से 1 बजे तक किया जाएगा। द्वितीय पाली में दोपहर 2 से 5 बजे तक निर्धारित तिथि पर साक्षात्कार लिया जाएगा। (CGPSC Mains Result 2023) दस्तावेजों के सत्यापन में अनुपस्थित अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में शामिल नहीं किया जाएगा।
ऑनलाइन आवेदन करने के निर्धारित अंतिम तिथि के बाद की तिथि को जारी की गई शैक्षणिक अर्हताओं एवं अन्य अर्हताओं के प्रमाण पत्र मान्य नहीं होंगे। अभ्यर्थी साक्षात्कार व दस्तावेज के सत्यापन के लिए निर्धारित आवश्यक दिशा-निर्देश छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।
यह भी पढ़ें

CGPSC Result : पुरातत्वीय अधिकारी सहित कई पदों के जारी हुए नतीजे, इस वेबसाइट पर जाकर फटाफट चेक करें अपना परिणाम

अग्रमान्यता पंजीयन 2 से

राज्य सेवा परीक्षा-2023 के साक्षात्कार के लिए चिन्हांकित समस्त अभ्यर्थियों को विज्ञापित पदों की अग्रमान्यता अंकित करनी होगी। आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक का प्रयोग कर ऑनलाइन दर्ज करना होगा। (CGPSC Mains Result 2023) ऑनलाइन अग्रमान्यता अभ्यर्थी 2 से 8 अक्टूबर तक प्रविष्टि कर अवश्य डाउनलोड कर लेवें। साथ ही अन्य आवश्यक दस्तावेज वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। ऑनलाइन अग्रमान्यता का अंकन अभ्यर्थी को स्वयं करना होगा।

मास्क व सेनिटाइजर रखना जरूरी

CGPSC Mains Result 2023: कोरोना वायरस के संक्रमण नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए परिसर में केवल साक्षात्कार के लिए चिन्हांकित अभ्यर्थियों को ही प्रवेश दिया जाएगा। अभ्यर्थियों को फेसमास्क लगाना और हैंड सेनिटाइजर रखना अनिवार्य है। फेसमास्क एवं हैंड सेनिटाइजर के बिना अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में शामिल नहीं होने दिया जाएगा।

Hindi News / Raipur / CGPSC Mains Result 2023: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग का इंटरव्यू शेड्यूल जारी, 703 कैंडिडेट्स का हुआ चयन

ट्रेंडिंग वीडियो