scriptCG Vyapam 2024: सहायक मार्शल पदों के लिए लिखित परीक्षा 6 अक्टूबर को, जल्द करें पंजीयन | CG Vyapam 2024: Written exam for Assistant Marshal | Patrika News
रायपुर

CG Vyapam 2024: सहायक मार्शल पदों के लिए लिखित परीक्षा 6 अक्टूबर को, जल्द करें पंजीयन

CG Vyapam 2024: सहायक मार्शल पदों के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 6 अक्टूबर को किया जा रहा है। इस पद के लिए विधानसभा सचिवालय के वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन जमा किए गए थे।

रायपुरSep 11, 2024 / 01:36 pm

Shradha Jaiswal

vyapam
CG Vyapam 2024: छत्तीसगढ़़ विधानसभा सचिवालय के अंतर्गत सहायक मार्शल पदों के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 6 अक्टूबर को किया जा रहा है। इस पद के लिए विधानसभा सचिवालय के वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन जमा किए गए थे। विभागीय शारीरिक नाप-जोख एवं दक्षता परीक्षण के बाद पात्र अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के प्रवेश पत्र के लिए छत्तीसगढ़ व्यावसायिक शिक्षा मंडल (व्यापमं) के लिंक https://vyapam.cgstate.gov.in/ पर जाकर पंजीयन कराना और परीक्षा जिला का चयन करना आवश्यक है।
CG Vyapam 2024: व्यापमं पंजीयन नंबर और परीक्षा जिला के चयन के आधार पर ही लिखित परीक्षा के लिए अभ्यर्थी को प्रवेश पत्र जारी किया जाएगा। जो अभ्यर्थी व्यापमं की वेबसाइट के पंजीयन नहीं कराएगा, उन्हें विधानसभा सचिवालय के निर्देशानुसार लिखित परीक्षा से वंचित माना जाएगा। इस संबंध में अभ्यर्थी का कोई भी पत्राचार स्वीकार नहीं होंगे। इसके अलावा पूर्व में किए गए आवेदनों में भी किसी प्रकार के सुधार की अनुमति नहीं होगी।
यह भी पढ़ें

CG Vyapam Shikshak Bharti 2024: व्यापम ने शिक्षा विभाग में 12489 पदों पर निकाली भर्ती, आज ही करें आवदेन

CG Vyapam 2024: परीक्षा के लिए अहम तिथियां

व्यापमं की वेबसाइट पर पंजीयन व जिला चयन: 9 से 22 सितंबर की मध्यरात्रि तक

प्रवेश पत्र जारी करने की तिथि- 30 सितंबर

परीक्षा की तिथि (संभावित)- 6 अक्टूबर
परीक्षा का समय- सुबह 10 से दोपहर 12.45 बजे तक

परीक्षा केंद्र- रायपुर

Hindi News/ Raipur / CG Vyapam 2024: सहायक मार्शल पदों के लिए लिखित परीक्षा 6 अक्टूबर को, जल्द करें पंजीयन

ट्रेंडिंग वीडियो