scriptCG Road Accident: रायपुर में बड़ा हादसा! अनियंत्रित होकर नाले में पलटा ऑटो, नाबालिग बच्ची की मौत…7 लोग घायल | CG Road Accident: Minor dies, 7 injured after auto overturns in Raipur Breaking News | Patrika News
रायपुर

CG Road Accident: रायपुर में बड़ा हादसा! अनियंत्रित होकर नाले में पलटा ऑटो, नाबालिग बच्ची की मौत…7 लोग घायल

CG Road Accident: रायपुर में सवारियों से भरा ऑटो पलटने से एक बच्ची की मौत हो गई हैं। वहीं एक ही परिवार के 6 से 7 लोग घायल हो गए है।

रायपुरMay 20, 2024 / 11:33 am

Khyati Parihar

CG Road Accident
CG Road Accident: छत्तीसगढ़ की राजधानी से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। दरअसल सवारियों से भरा ऑटो पलटने से एक बच्ची की मौत हो गई हैं। वहीं एक ही परिवार के 6 से 7 लोग घायल हो गए है।
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने 5 घायलों को इलाज के निजी अस्पताल भेजा है। इनमे से 2 लोगों की हालत (Auto accident in Raipur) गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
यह भी पढ़ें

Raipur Train Accident: मुंबई जा रही एक्सप्रेस पर गिरा लोहे का खंभा, हादसे का सामने आया Exclusive video

Big Road Accident: हादसे में मासूम की मौत

Raipur Road Accident News: मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना विधानसभा थाना क्षेत्र के पचेड़ा गांव की है। यहां पचेड़ा से नरदाह के बीच निर्माणाधीन सड़क पर नाले में सवारियों से भरा ऑटो पलट गया। हादसे में लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही 12 साल की नाबालिग बच्ची की मौत हो गई।
CG Road Accident
CG Road Accident
वहीं 6 से 7 लोगों की घायल होने की खबर सामने आई है। आनन-फानन में पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा है, जहां 2 की हालत गंभीर (Breaking News) बनी हुई है। वहीं पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

Hindi News/ Raipur / CG Road Accident: रायपुर में बड़ा हादसा! अनियंत्रित होकर नाले में पलटा ऑटो, नाबालिग बच्ची की मौत…7 लोग घायल

ट्रेंडिंग वीडियो