scriptCG Politics: कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने ठुकराया PCC चीफ बनने का ऑफर, कहा- ये छोटे-मोटे चुनाव… | CG Politics: Dr. Charan Das Mahant refused to become PCC chief | Patrika News
रायपुर

CG Politics: कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने ठुकराया PCC चीफ बनने का ऑफर, कहा- ये छोटे-मोटे चुनाव…

CG Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के बयान से सियासत में हलचल मच गई है। कांग्रेस में नगरीय निकाय चुनाव तक अभी बदलाव के आसार नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन खाली पदों पर नियुक्तियों के लिए मंजूरी मिल गई है।

रायपुरAug 16, 2024 / 05:08 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Politics
CG Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. चरण दास महंत (Dr. Charan Das Mahant)के बयान से राजनीति गलियारों में हलचलें तेज हो गई है। दरअसल महंत ने कहा कि नेताओं में फूट की वजह से पार्टी को विधानसभा और लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि हम एकजुट होकर, एक साथ होकर नहीं लड़े, इसलिए हारे हैं। इसको हम भी मानते हैं और कांग्रेसी भी।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News: रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी होंगे सुनील सोनी, बृजमोहन की पसंद के नाम पे लगा मुहर

डॉ. चरण दास महंत का बड़ा बयान

नेता प्रतिपक्ष डॉ. महंत (Dr. Charan Das Mahant) शुक्रवार को बिलासपुर दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की। डॉ. महंत ने कहा कि, इस बार एकजुट होकर, एक मन से लड़ेंगे। अगली बार फिर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे। महंत ने कहा कि, हार के बाद चुनाव में हर दल के नेता समीक्षा करते हैं।

संगठन में बदलाव की जरूरत: डॉ. चरण दास महंत

CG Politics: पार्टी के बड़े नेताओं की समीक्षा के बाद संगठन में बदलाव की जरूरत बताई गई है। जाहिर है कि अब यहां संगठन में बदलाव होगा। उन्होंने संकेत देते हुए कहा कि पार्टी के अंदरूनी मतभेदों को दूर करने के लिए संगठन में बदलाव किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

CG Health: स्वास्थ्य मंत्री ने एड्स के रोकथाम की जन-जागरूकता हेतु सघन प्रचार-प्रसार कार्यक्रम (आईईसी) का किया शुभारंभ…

डॉ. महंत Dr. Charan Das Mahant) ने कहा कि मैं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में नहीं हूं। उन्होंने कहा कि मैंने यह ऑफर पहले ही ठुकरा दिया है। छोटे-मोटे कर 6 चुनाव मैंने निपटाए हैं। अब मुझे प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनना है।

Hindi News/ Raipur / CG Politics: कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने ठुकराया PCC चीफ बनने का ऑफर, कहा- ये छोटे-मोटे चुनाव…

ट्रेंडिंग वीडियो