scriptCG Politics: ‘ये इतिहास है.. कांग्रेस को कानून और संविधान पर भरोसा नहीं’, डिप्टी सीएम का तीखा पलटवार | CG Politics: Deputy CM statement on arrest of Congress MLA Devendra Yadav | Patrika News
रायपुर

CG Politics: ‘ये इतिहास है.. कांग्रेस को कानून और संविधान पर भरोसा नहीं’, डिप्टी सीएम का तीखा पलटवार

CG Politics: कांग्रेस के सवालों पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने तीखा पलटवार किया है। कांग्रेस कार्रवाई पर राजनीति कर रही हैं। बलौदाबाजार की घटना भी एक राजनीतिक षड्यंत्र है।

रायपुरAug 19, 2024 / 10:14 am

Laxmi Vishwakarma

CG Politics
भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश में राजनीतिक भूचाल आ गया है। कांग्रेस समर्थकों का हाई वोल्टेज ड्राम खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। देवेन्द्र यादव की गिरफ्तारी मामले में कांग्रेस का सीधा आरोप है कि सरकार ने राजनीतिक षड़यंत्र के तहत विधायक यादव को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें
CG Politics: देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी से गरमाई सियासत, कल होगी कांग्रेस विधायकों की अहम बैठक, 24 को प्रदेशभर में प्रदर्शन

डिप्टी सीएम अरुण साव का बड़ा बयान

वहीं मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का कहना है कि पुलिस अपना काम कर रही है। यह कोई राजनीतिक षड़यंत्र नहीं है। पुलिस सोच-समझ कर अपनी कार्रवाई कर रही है। विधायक यादव छोटे-मोटे आदमी नहीं है। कांग्रेस के सवालों पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने तीखा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कानून का राज है, जो भी व्यक्ति कानून का उल्लंघन करेगा, वह कितना भी बड़ा आदमी हो, उस पर कड़ी कार्रवाई होगी।
कांग्रेस का आरोप बेबुनियाद और राजनीति से प्रेरित है। बलौदाबाजार मामले की जांच के बाद महत्वपूर्ण तथ्य सामने आए हैं, उसके बाद ही पुलिस ने एक्शन लिया है। डिप्टी सीएम ने कहा, विधायक देवेंद्र यादव को बार-बार नोटिस देने के बावजूद बयान दर्ज नहीं कराया। उन्होंने हाथ में संविधान लेकर पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया।

कांग्रेस का कानून और संविधान पर भरोसा नहीं

ये बताता है कि, इनका कानून और संविधान पर भरोसा नहीं है। ये कांग्रेस का इतिहास है। ये लोग न्यायालय के आदेश का भी उल्लंघन करते हैं। कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन की चेतावनी पर डिप्टी सीएम ने कहा, कांग्रेस कार्रवाई पर राजनीति कर रही हैं। बलौदाबाजार की घटना भी एक राजनीतिक षड्यंत्र है। लोगों को घटना के लिए प्रेरित किया गया। सतनामी समाज को बदनाम करने का काम किया गया।
यह भी पढ़ें
CG Coal Scam Update: IAS रानू, सौम्या और समीर के परिजनों और रिश्तेदारों को नोटिस,जब्त की करोड़ों रुपए की चल-अचल संपत्तियां

विधायक गुरु खुशवंत साहेब का तीखा पलटवार

कांग्रेस की पत्रकारवार्ता पर विधायक गुरु खुशवंत साहेब ने तीखा पलटवार किया है। उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि इस पूरे घटनाक्रम में विधायक यादव एक प्यादे ही हैं। कांग्रेस के पूरे ईको सिस्टम की बौखलाहट यही है कि उसका सारा षड्यंत्र पर्दाफाश हो जाएगा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि गिरफ्तारी के दौरान विधायक यादव ने सफेद झंडे को अपने पैर के पास रखकर पूरे सतनामी समाज का अपमान किया है।

Hindi News/ Raipur / CG Politics: ‘ये इतिहास है.. कांग्रेस को कानून और संविधान पर भरोसा नहीं’, डिप्टी सीएम का तीखा पलटवार

ट्रेंडिंग वीडियो