scriptCG Politics: कांग्रेस-भाजपा में फिर सियासी वार-पलटवार, बैज के इस बयान पर BJP नेता का तीखा पलटवार | CG Politics: Deepak baij comment on BJP MLA Ajay Chandrakar | Patrika News
रायपुर

CG Politics: कांग्रेस-भाजपा में फिर सियासी वार-पलटवार, बैज के इस बयान पर BJP नेता का तीखा पलटवार

CG Politics: कांग्रेस-भाजपा में फिर सियासी वार-पलटवार शुरू हो गया है। बीजेपी नेता कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहते हैं कि कांग्रेसियों को कार्यकर्ता और जनता से कोई मतलब नहीं है। वहीं इस बयान पर बैज ने तीखा पलटवार किया है।

रायपुरAug 30, 2024 / 02:45 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Politics
CG Politics: प्रदेश की राजनीति में फिर से सियासी वार-पलटवार का दौर चल रहा है। पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने भाजपा पर निशाना साधा था। अब भाजपा ने दीपक बैज पर सियासी हमला किया है।

CG Politics: दीपक बैज को कोई नेता नहीं मानता

भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने भाजपा में कांग्रेस से गए नेताओं को जगह नहीं मिलने के आरोप पर कहा, धर्मजीत कहां है, सरगुजा के सांसद कौन है। कांग्रेसियों को पहले दिन से सिखाया जाता है कि कार्यकर्ता और जनता से कोई मतलब नहीं, गांधी परिवार का समान करो। बाकी से कोई मतलब नहीं है, इसलिए टूट-फूट होती है।
कांग्रेस संगठन के बदलाव पर चंद्राकर ने कहा, दीपक बैज खुद बूढ़े हो गए हैं क्या? चले हुए तीर हो गए हैं क्या? यह सब बुफेबाजी है। पेपर में जगह भरना है, इसलिए दीपक बैज रोज एक बयान दे देते हैं, बाकी वह फोटोकॉपी (CG Politics) भूपेश बघेल के हैं। बैज को कोई नेता मानता नहीं, जिला उनको स्वीकारता नहीं।
यह भी पढ़ें

CG Politics: भाजपा-कांग्रेस में सियासी घमासान, बैज के तीखे बयान पर BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कह डाली ये बात…

भाजपा चंद्राकर को नेता नहीं मानती

CG Politics: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने भाजपा विधायक अजय चंद्राकर के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा, अजय चंद्राकर यह सब बयान सिर्फ और सिर्फ मंत्री पद पाने के लिए अपना टीआरपी बढ़ा रहे हैं। भाजपा तो उन्हें नेता मानती नहीं है, इसलिए मंत्री नहीं बनाया। अब उनकी हालत यह हो गई है कि येनकेन प्रकारेण वे टीआरपी बनाए रखना चाहता है।
मंत्री पद नहीं मिलने से चंद्राकर पानी के बगैर मच्छली जैसी छटपटाती है, वैसे ही उनकी हो गई है। दीपक बैज ने कहा, मैं अपने आपको नेता नहीं कार्यकर्ता मानता हूं। (CG Politics) इसलिए हम भाजपा की पोल खोल रहे हैं। विपक्ष में रहकर हम भाजपा के खिलाफ लड़ रहे हैं।

यहां देखें इससे संबंधित खबरें

CG Politics: भूपेश बघेल की सीएम को चिट्ठी पर सियासत!

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को लिखी गई चिट्ठी पर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने भूपेश बघेल पर संविधान उल्लंघन का आरोप लगाया है। यहां पढ़ें पूरी खबर…

नक्सलियों के गढ़ में विकास की गूंज

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रायपुर दौरे के दौरान नक्सल उन्नमूलन पर एक बड़ी बैठक ली। जिसमें शाह ने कभी नक्सलियों की राजधानी रहे चांदामेटा में पहली बार हुए मतदान की सराहना की। यहां पढ़ें पूरी खबर…

Hindi News / Raipur / CG Politics: कांग्रेस-भाजपा में फिर सियासी वार-पलटवार, बैज के इस बयान पर BJP नेता का तीखा पलटवार

ट्रेंडिंग वीडियो