scriptCG News: मॉर्निंग वॉक पर गए परिवार के घर में हुआ ऐसा कुछ… जानकर उड़ जाएंगे आपके होश | CG News: Something like this happened in the house of a family that went on a | Patrika News
रायपुर

CG News: मॉर्निंग वॉक पर गए परिवार के घर में हुआ ऐसा कुछ… जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

CG News: रायपुर शहर के फाफाडीह के सूने मकान से नकदी चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। गंज थाना प्रभारी लखन पटेल ने बताया कि घटना 7 अक्टूबर की है।

रायपुरOct 09, 2024 / 12:33 pm

Shradha Jaiswal

cg stolen
CG News: छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर के फाफाडीह के सूने मकान से नकदी चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला की पहचान श्रेया गुप्ता (22 वर्ष) के रूप में हुई है, जो मुंगेली जिले की रहने वाली है। गंज थाना प्रभारी लखन पटेल ने बताया कि घटना 7 अक्टूबर की है।
CG News: घटना के दौरान घर मालिक किशोर सामतानी अपने परिवार के साथ सुबह की सैर के लिए गांधी उद्यान गया था। लौटने पर उसने पाया कि उसके घर का मुख्य दरवाजा बंद था, लेकिन साइड दरवाजा खुला हुआ था। घर के अंदर जाकर देखा तो आलमारी खुली थी और सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। जांच करने पर पता चला कि बैग में रखे 1.35 लाख रुपये चोरी हो गए थे।
यह भी पढ़ें

CG News: 50 की जगह अब जोड़ने होंगे 60 लाख सदस्य, जेपी नड्डा ने दिया टारगेट…

CG News: सीसीटीवी फुटेज से मिली मदद

थाना प्रभारी ने बताया कि जांच में प्रार्थी के घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी, जिसमें एक महिला गुलाबी सलवार-सूट पहने मकान में प्रवेश करती और बाहर निकलती दिखाई दी। फुटेज के आधार पर महिला की पहचान की गई और उसे मुंगेली से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार महिला से चोरी की रकम में से 12 हजार रुपये नकद, चोरी की रकम से खरीदे गए बैग और कपड़े भी बरामद किए गए। महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है।

Hindi News / Raipur / CG News: मॉर्निंग वॉक पर गए परिवार के घर में हुआ ऐसा कुछ… जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

ट्रेंडिंग वीडियो