scriptCG News: अनुवादक पद के लिए अगले चरण की कौशल परीक्षा 18 सितंबर को | CG News: Next phase skill test fo | Patrika News
रायपुर

CG News: अनुवादक पद के लिए अगले चरण की कौशल परीक्षा 18 सितंबर को

CG News: अनुवादक (हिन्दी से अंग्रेजी) पद के अगले चरण की परीक्षा में अभ्यर्थियों के लिए कौशल परीक्षा का आयोजन 18 सितंबर को छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण बिलासपुर के सभागार में किया जाएगा।

रायपुरSep 06, 2024 / 02:47 pm

Shradha Jaiswal

student exam
CG News: छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण बिलासपुर की ओर से अनुवादक (हिन्दी से अंग्रेजी) के एक पद और वाहन चालक के एक पद के लिए 17 फरवरी 2024 को लिखित, स्क्रीनिंग परीक्षा आयोजित की गई थी। उक्त परीक्षा में अनुवादक (हिन्दी से अंग्रेजी) (Translator Post Exam 2024) पद के अगले चरण की परीक्षा में शामिल होने के लिए अहर्ता/उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के लिए कौशल परीक्षा का आयोजन 18 सितंबर को छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण बिलासपुर के सभागार में किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

CG Education: सरकार का प्राइवेट स्कूलों को फरमान – 5 साल के ड्रॉपआउट छात्रों का डाटा तुरंत भेजो

CG News: वहीं, वाहन चालक पद के अगले चरण की कौशल परीक्षा में शामिल होने के लिए अहर्ता/उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की कौशल परीक्षा का आयोजन 23 सितंबर को आयोजित किया जाना प्रस्तावित किया गया है। द्वितीय चरण की कौशल परीक्षा के आयोजन के लिए स्थान, समय संबंधी सूचना अहर्ता/उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को अलग से प्रवेश पत्र के माध्यम से प्रदाय किया जाएगा। जो छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण बिलासपुर की अधिकारिक वेबसाइट में अपलोड किया जाएगा।

Hindi News/ Raipur / CG News: अनुवादक पद के लिए अगले चरण की कौशल परीक्षा 18 सितंबर को

ट्रेंडिंग वीडियो