scriptCG Fraud News: महिला पुलिस अधिकारी से ठगी, बेटी को ट्यूशन पढ़ाने का झांसा देकर आरोपी ने ऐसे लगाया चूना, जानें मामला.. | CG Fraud News: Fraud with woman police officer | Patrika News
रायपुर

CG Fraud News: महिला पुलिस अधिकारी से ठगी, बेटी को ट्यूशन पढ़ाने का झांसा देकर आरोपी ने ऐसे लगाया चूना, जानें मामला..

CG Fraud News: एटीएस की एक महिला अफसर ने एक ट्यूशन संचालक के खिलाफ 60 हजार रुपए ठगी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला अफसर ने ऑनलाइन विज्ञापन देखने के बाद ट्यूशन संचालक से संपर्क कर अपनी बेटी को ट्यूशन देने एक साल का ट्यूशन शुल्क 60 हजार रुपए पेमेंट किया था।

रायपुरSep 21, 2024 / 03:29 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Fraud News
CG Fraud News: होम ट्यूटर भेजकर ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर ठगी करने वाले के खिलाफ पुलिस अपराध दर्ज किया है। एक ला पुलिस अधिकारी ने अपने बेटी को घर पर ही ट्यूशन पढ़ाने के लिए ट्यूटर फैक्ट्री के संचालक से संपर्क किया था। साल भर की फीस लेने के बाद पढ़ाई पूरी नहीं कराया गया। इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

CG Fraud News: फीस लेने के बाद ऐसे लगाया गया चूना

पुलिस के मुताबिक पीएचक्यू में पदस्थ महिला अधिकारी को उनके वाट्सऐप में ऑनलाइन ट्यूशन का विज्ञापन भेजा था। इसमें भिलाई के ट्यूटर फैक्ट्री का नंबर दिया गया था।CG Fraud News उसमें संपर्क करके महिला अधिकारी ने अपनी बेटी को घर में आकर पढ़ाने के लिए ट्यूटर की मांग की। इसके बाद डेमो क्लास के लिए ट्यूटर फैक्ट्री की ओर से बबिता आनंद और तनु सिंग को भेजा गया।
यह भी पढ़ें

CG Fraud News: ठग पति-पत्नी गिरफ्तार, पेमेंट का फर्जी स्क्रीनशॉट दिखाकर हो गए थे फरार…

ट्यूटर फैक्ट्री पर ठग का आरोप

दोनों ट्यूटर ने बॉयोलॉजी, फिजिक्स पढ़ाया। पढ़ाई से संतुष्ट होने के बाद पीड़िता ने ट्यूटर फैक्ट्री के संचालक सुयश शर्मा से बातचीत की। पूरे 12 माह का पैकेज 60 हजार रुपए में तय हुआ। इसके बाद उन्होंने पूरी राशि तीन किस्तों में सुयश को ऑनलाइन भुगतान कर दिया। इसके बाद ट्यूटर उसके घर आकर उनकी बेटी को पढ़ाने लगे।
कुछ दिन आने के बाद दोनों ट्यूटर ने ट्यूटर फैक्ट्री से पैसा का आरोप लगाते हुए पढ़ाना ना छोड़ दिया। इसकी शिकायत करने पर सुयश ने फिर दूसरे ट्यूटर लोकेश यादव भेजा। CG Fraud News कुछ दिन पढ़ाने के बाद लोकेश ने भी आना छोड़ दिया। इसके बाद ट्यूटर फैक्ट्री के संचालक सुयश ने भी फोन उठाना बंद कर दिया। इसकी शिकायत पर तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी सुयश के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Hindi News / Raipur / CG Fraud News: महिला पुलिस अधिकारी से ठगी, बेटी को ट्यूशन पढ़ाने का झांसा देकर आरोपी ने ऐसे लगाया चूना, जानें मामला..

ट्रेंडिंग वीडियो