scriptकांग्रेस में थम नहीं रहा विरोध का सिलसिला, भितरघात का खतरा बढ़ा | CG Election 2023: process of protest is not stopping in Congress | Patrika News
रायपुर

कांग्रेस में थम नहीं रहा विरोध का सिलसिला, भितरघात का खतरा बढ़ा

CG Election 2023: कांग्रेस में प्रत्याशियों की घोषणा के बाद विरोध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

रायपुरOct 21, 2023 / 10:43 am

Khyati Parihar

CG Election 2023: process of protest is not stopping in Congress

कांग्रेस में थम नहीं रहा विरोध का सिलसिला, भितरघात का खतरा बढ़ा

रायपुर। Chhattisgarh Election 2023: कांग्रेस में प्रत्याशियों की घोषणा के बाद विरोध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में हर दिन अलग-अलग जिले के कार्यकर्ता पहुंचकर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं। इससे कांग्रेस में फैली गुटबाजी सतह पर आ गई है।
वहीं कांग्रेस की ओर से घोषित उम्मीदवारों में भितरघात का खतरा बढ़ गया है। बताया जाता है कि शुक्रवार को भी पामगढ़ सहित मस्तुरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस भवन पहुंचकर जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं में इस बात को लेकर भी नाराजगी है कि कांग्रेस मुख्यालय में उनकी बातों को सुनने वाला कोई वरिष्ठ नेता मौजूद नहीं है।
यह भी पढ़ें

Raipur : ज्वैलरी संचालकों के ठिकानों से 3 करोड़ बरामद

पामगढ़ के कार्यकर्ता कांग्रेस प्रत्याशी शेषराज हरबंश को टिकट दिए जाने का विरोध करते हुए गोरेलाल बर्मन को प्रत्याशी बनाने की मांग कर रहे थे। वे अपने हाथों में बाहरी भगाओ-पामगढ़ बचाओ का पोस्टर लेकर पहुंचे। उनका कहना है कि पार्टी को वहां के स्थानीय नेताओं को तवज्जो देनी चाहिए, जो लगातार क्षेत्र में सक्रिय हैं और स्थानीय हैं उसे टिकट दिया जाए। पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सालों से लगातार काम कर रहीं पूर्व लोकसभा सांसद दिवंगत परसराम भारद्वाज की बेटी रोमा परसराम भारद्वाज ने भी टिकट नहीं मिलने पर सोशल मीडिया में अपना दर्द बयां किया है।

Hindi News/ Raipur / कांग्रेस में थम नहीं रहा विरोध का सिलसिला, भितरघात का खतरा बढ़ा

ट्रेंडिंग वीडियो