scriptCG Election 2023 : CM बघेल ने दिए संकेत…15 को आ सकती है कांग्रेस की पहली सूची | CG Election 2023 : Congress's first list may come on 15th | Patrika News
रायपुर

CG Election 2023 : CM बघेल ने दिए संकेत…15 को आ सकती है कांग्रेस की पहली सूची

CG Election 2023 : कांग्रेस की पहली सूची 15 अक्टूबर को नवरात्र के पहले दिन आएगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस बात के संकेत दिए हैं।

रायपुरOct 13, 2023 / 07:44 am

Kanakdurga jha

CG Election 2023 : CM बघेल  ने दिए संकेत...15 को आ सकती है कांग्रेस की पहली सूची

CG Election 2023 : CM बघेल ने दिए संकेत…15 को आ सकती है कांग्रेस की पहली सूची

रायपुर। CG Election 2023 : कांग्रेस की पहली सूची 15 अक्टूबर को नवरात्र के पहले दिन आएगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस बात के संकेत दिए हैं। केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के लिए दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम ने कहा, अब पितृपक्ष खत्म होने में दो दिन बचे हैं। सूची 15 को आएगी।
मुख्यमंत्री ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर भी तंज कसा है। उन्होंने यहां केवल और केवल रमन सिंह की चल रही है। रमन सिंह का मतलब है, छत्तीसगढ़ की सब खदानों को अडानी को सौंपना है। इसलिए बहुत होशियारी से अमन सिंह को अडानी ने अपने पास रखा है। अब पार्टी ने रमन सिंह को सामने किया है। इसका मतलब है यहां फिर से चिटफंड कंपनी आएगी। अभिषेक सिंह और सारे लोग लगेंगे और लोगों को लुटने के बाद उतराखंड में एक और रिसार्ट खुलेगा।
यह भी पढ़ें : CG Election 2023 : भाजपा के प्रत्याशियों में 5 वीं पास से लेकर डॉक्टर, वकील शामिल


दवाब के कारण पुराने चेहरों को मिली टिकट

भाजपा में पुराने चेहरे को टिकट देने पर सीएम ने कहा, जब अमित शाह आए थे, तो साइंस कॉलेज का हॉल नहीं भरा था। 15 साल तक छत्तीसगढ़ को लूटने वाले भाजपा के स्थापित नेताओं ने भीड़ जुटाने से अपना हाथ खींच लिया था। इसलिए अमित शाह परिवर्तन यात्रा में नहीं आए। दवाब की वजह से पुराने चेहरे को टिकट मिल गई है।
यह भी पढ़ें : आचार संहिता : दो दिन में 1.47 लाख से अधिक बैनर-पोस्टर और वॉल राइटिंग हटाए


भाजपा को रायशुमारी से मतलब नहीं

दिवंगत विधायक भीमा मंडावी की बेटी के भावुक होने और कई लोगों के टिकट कटने से नाराज नेताओं के सवाल पर सीएम बघेल ने कहा, भाजपा कहती है कॉडर बेस पार्टी है और कॉडर का दुरुपयोग करते हैं। इसका उपयोग सिर्फ वोट लेने के लिए करते हैं। इनको रायशुमारी में कोई मतलब नहीं है। यदि कार्यकर्ताओं की बात सुन लेते तो 15 साल सत्ता में रहने के बाद 15 सीट में नहीं सिमटते।
यह भी पढ़ें : CG Election 2023 : चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के 30 नेताओं को केंद्र ने दी विशेष सुरक्षा


ईडी के अधिकारी के यहां चोरी

सीएम ने पत्रकारों से चर्चा में बताया कि ईडी के एक अधिकारी के घर चोरी हुई है। बताते हैं कि अच्छी-खासी रकम है, लेकिन अधिकारी चोरी की बात नहीं बता रहे हैं।

Hindi News / Raipur / CG Election 2023 : CM बघेल ने दिए संकेत…15 को आ सकती है कांग्रेस की पहली सूची

ट्रेंडिंग वीडियो